May 6, 2024 : 6:11 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जैकलिन फर्नांडीस के साथ फोटो दिखाकर सांसद लालवानी बोले- ये कमलनाथ नहीं, कमरनाथ हैं; वल्लभ भवन में दलालों से मिलते थे

इंदौर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सांसद शंकर लालवानी मीडिया को अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस और सलमान खान के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो दिखाई। फिल्म एक्टर इसी साल भोपाल में आइफा अवाॅर्ड की तारीखों के ऐलान के लिए आयोजित कार्यक्रम में आए थे।

  • इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने सांवेर उपचुनाव को लेकर कहा – भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी
  • सांसद ने कहा – 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की विकास की गति काे धीमा किया

मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आते ही नेताओं के जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। गुरुवार को इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा। लालवानी ने कहा- कल सांवेर में जनसंपर्क के दौरान हमारी एक बहन मिली, जो डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री का नाम कमलनाथ है। इसके बाद उन्होंने मुझे एक फोटो दिखाई और कहा कि ये कमलनाथजी नहीं, कमर नाथजी हैं। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि उनका हाथ किधर है, ये देख लो। यह मैंने नहीं कहा है, यह हमारी बहन ने कहा है। यानी गांव के मतदाता भी इतने जागरुक हो गए हैं।

लालवानी ने यह भी कहा कि कमलनाथजी किस तरह की भाषा का उपयोग करते हैं, इसे लेकर ग्रामीण भी आक्रोशित हैं। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री तो वल्लभ भवन में बैठकर दलालों और पूंजीपतियों से मिलते थे। गरीबों के हित वाली सभी योजनाएं बंद कर दी थीं। शिवराज सरकार आते ही इन सभी योजनाओं को एक बार फिर अमलीजामा पहनाया जाना शुरू हो गया। सांवेर की लड़ाई विकास बनाम 15 महीनों की कांग्रेस सरकार द्वारा बंद किए गए कामों की है।

सांसद ने यह भी कहा…

  • यह चुनाव गांव, गरीब, किसान और पूंजीपतियों के बीच का है। शिवराज सिंह गांव-गांव में घूमते हैं और कांग्रेस के मुख्यमंत्री वल्लभ भवन में बैठकर सरकार चलाते थे। शिवराज सबसे मिलते हैं, कांग्रेस के मुख्यमंत्री वल्लभ भवन में सिर्फ पूंजी-पतियों और दलालों से मिलते थे। यहां तक कि वे अपने विधायक और मंत्रियों तक से भी नहीं मिलते थे। मुख्यमंत्री शिवराज कन्याओं का पूजन करते हैं।
  • दूसरी ओर कमलनाथ महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं। उनके जो आका हैं, वे यह कह रहे हैं कि यह भाषा ठीक नहीं है। इसके बाद भी कांग्रेस के मुख्यमंत्री को जरा-सा भी अफसोस नहीं है, जो मैंने बोला वह गलत है और मैं खेद व्यक्त करूं। जबकि उनके आका कह रहे हैं, वे उनकी बात भी नहीं सुन रहे हैं।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की थी कि 2024 तक हर घर में नल और हर घर में जल पहुंचाएंगे। सीएम शिवराज ने इसे 2022 में पूरा करने का कहा था। सांवेर में तो कुछ गांव में पानी की टंकियां तक बन गई हैं। हर घर में नल और जल आ रहा है। 2021 तक सांवेर के हर गांव में नल भी रहेगा और उसमें जल भी आएगा। भाजपा विकास की बात करती है।
  • 15 साल पहले बंटाधार की सरकार अपने देखी ही थी। उनके शासन में मप्र बीमारू राज्य की श्रेणी में आ गया था। कांग्रेस के शासन में 15 माह में विकास की गति रुक गई थी, अब शिवराज सरकार में ठीक हुई है। किसान संतुष्ट हैं।
  • कमलनाथ के पाप का घड़ा भर गया था, उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फोड़ दिया है। जनता जानती है कौन विकास कर सकता है। कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में कोई भी सड़क नहीं बनी। किसान कर्ज के चलते परेशान हो गया था, लेकिन किसानों के हितैषी शिवराज सिंह चौहान द्वारा सभी किसानों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। उपचुनाव में सट्टा बाजार में कांग्रेस के पलड़ा भारी बताने को लेकर कहा कि मेरे समय भी कांग्रेस उम्मीदवार जीत रहा था सट्‌टा बाजार में, लेकिन रिजल्ट आया तो देश में सबसे ज्यादा वोट मुझे मिले।
  • सट्टा बाजार की कांग्रेसियों से सेटिंग रहती है। तुलसी सिलावट को लेकर कहा कि सांवेर को जनता जानती है, कांग्रेस ने गद्दारी की है और प्रेमचंद गुड्डू के बारे में भी सब जनते समझते हैं।

Related posts

वैक्सीनेशन महाअभियान LIVE: कॉलोनियों में सेंटर खुलने से जिला अस्पताल में सन्नाटा, गणेश गौशाला में लंबी लाइनें लगने से सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन; शहर काजी ने लगवाया टीका

Admin

शुक्रवार से छंटने लगेंगे बादल, खिलेगी धूप, रात में फिर बढ़ेगी सर्दी

News Blast

MP Board Practical Exams 2022: एमपी बोर्ड प्रैक्टिकल परीक्षाओं की डेट्स जारी, यहां देखें शेड्यूल

News Blast

टिप्पणी दें