May 10, 2024 : 10:14 AM
Breaking News
मनोरंजन

एक्टर के फैमिली वकील ने एम्स की रिपोर्ट को बताया करप्ट, भड़के चेतन भगत का तंज- यहां ईमानदार तो आप अकेले ही हैं?

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चेतन भगत का कहना है कि जो लोग एम्स को करप्ट बता रहे हैं, उन्हें सबूत देने चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में एम्स की फाइंडिंग पर सवाल उठाने को लेकर ऑथर चेतन भगत ने एडवोकेट विकास सिंह को फटकार लगाई है। हाल ही में एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी, उनका मर्डर नहीं हुआ था। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने एम्स पैनल की फाइंडिंग को करप्ट बताया था और सीबीआई को नई फॉरेंसिक टीम बनाने के लिए कहा थाथा।

चेतन भगत बोले- सबूत देना चाहिए

एक इंटरव्यू में चेतन भगत ने कहा, “मैं कभी एम्स नहीं गया। लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स करप्ट है? एक ऐसा संस्थान जहां जॉब और एडमिशन मुश्किल से मिलता है। यह तो ऐसा है जैसे आप कह रहे हैं कि दिल्ली आईआईटी करप्ट है। मैं नाराज हो जाऊंगा।कोई सबूत दीजिए।”

भगत ने आगे कहा, “आप सिर्फ इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने जो कहा, वह आपको पसंद नहीं आया। इसलिए यह जरूर गलत होना चाहिए? क्योंकि यहां ईमानदार तो आप अकेले ही हैं।”

विकास सिंह ने क्या दावा किया था?

एम्स की रिपोर्ट आने के बाद विकास सिंह ने सीबीआई को लेटर लिखा था और नई फॉरेंसिक टीम बनाने की मांग की थी। उन्होंने अपने लेटर में लिखा था कि सुशांत के परिवार द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट की कॉपी पाने की काफी कोशिश के बाद भी डॉ. सुधीर गुप्ता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

डॉ. सुधीर गुप्ता एम्स की उस 6 सदस्यीय जांच टीम के हेड थे। उन्होंने सीबीआई को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि उन्हें सुशांत के शरीर पर फांसी के अलावा किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं और न ही उनके शरीर में किसी तरह का जहर या केमिकल पाया गया है।

Related posts

काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव की नींव रखे

News Blast

ब्रेकअप पर सफाई:कृष्णा श्रॉफ ने अपनी पहली रिलेशनशिप को किया याद, बोलीं- वो एक गन्दा ब्रेकअप नहीं था, हम बस म्यूचुअली अलग हो गए

News Blast

मनाली के मंदिर में माथा टेक कर बहन के साथ मुंबई पहुंचीं कंगना, आर-पार की लड़ाई के तेवर लिए लगातार ट्वीट करती रहीं

News Blast

टिप्पणी दें