May 8, 2024 : 4:51 AM
Breaking News
मनोरंजन

मनाली के मंदिर में माथा टेक कर बहन के साथ मुंबई पहुंचीं कंगना, आर-पार की लड़ाई के तेवर लिए लगातार ट्वीट करती रहीं

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जुबानी जंग, वार-पलटवार, y+ कैटेगरी की सुरक्षा, बीएमसी की मर्णिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस पर तोड़-फोड़…. इस पूरे घटनाक्रम के बीच कंगना रनोट अपने वादे के मुताबिक मुंबई पहुंच चुकी हैं। यहां पहुंचते ही एयरपोर्ट पर ही भारी हंगामे के बीच कंगना को सीधे प्लेन से उतार कर खार स्थित घर भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि बीएमसी ने उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारैंटाइन किया है। सुशांत केस के बहाने शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के बीच बेबाक तेवर वाली कंगना का मनाली से मुंबई तक का 5:30 घंटे का सफर और माहौल फोटोज़ में ।

खार स्थित घर पहुंचने के बाद कंगना ने 44 सेकंड का वीडियो जारी किया। घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। कहा, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र!

एयरपोर्ट पर कंगना के उतरते हुए उन्हें इंडिगो की गाड़ी से पुलिस सुरक्षा में भेज दिया गया। कंगना को आगे के गेट की बजाय पीछे से ही भारी बंदोबस्त के साथ घर रवाना कर दिया।

मुंबई एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते शिवसेना की कामगार सेना, रामदास आठवले की रिपब्लिक पार्टी और करणी सेना के लोग। सवाल यह है कि क्या बीएमसी इन पर कोविड 19 एसओपी के उल्लंघन पर कार्रवाई करेगी?

कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाय प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर उनकी सुरक्षा के लिए भारी बंदोबस्त किया था। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। मुंबई पुलिस और सीआरपीएफ की फोर्स भी तैनात थी।

शिवसेना ने कंगना के विरोध के लिए अपने सैकड़ों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर जमा कर रखे थे। दूसरी ओर कंगना के समर्थन में करणी सेना की महिला कार्यकर्ताओं झंडे – पोस्टर लिए डटीं थीं। दोनों ही पक्षों ने कंगना के विरोध और समर्थन में खूब नारे लगाए।

BMC की तोड़फोड़ के बाद कंगना के ऑफिस का दृश्य। कंगना ने इसकी तुलना पाकिस्तान से की और #deathofdemocracy हैशटेग के साथ ट्वीट किया।

इधर BMC की टीम कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ कर रही थी तो कंगना ने इसे अपनी फिल्म से जोड़ते हुए अयोध्या और राम मंदिर पर ट्वीट किया।

इधर कंगना चंडीगढ़ पहुंचीं तो उधर मुंबई में बीएमसी की टीम उनके ऑफिस पहुंच गई और नोटिस चिपका कर तोड़ फोड़ शुरू कर दी। कंगना ने इस एक्शन को बाबर एंड आर्मी लिखकर शेयर किया।

कंगना रनोट मनाली से मंडी होते हुए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं थीं। सुबह 11:30 बजे उन्हें एयरपोर्ट पर ही स्पेशल सिक्योरिटी में लाया गया था। बहन रंगोली भी कंगना के साथ मुंबई रवाना हुईं हैं।

मंडी से चंडीगढ़ जाते हुए कंगना ने रास्ते में रुककर हमीरपुर जिले के कोठी एरिया में आने वाले देवी मां के मंदिर पर माथा टेका। उनसे यहां मीडिया ने आगे के सफर के बारे में सवाल किया गया तो कंगना मुस्कुराते हुए निकल गईं।

0

Related posts

मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर ‘फुट फेरी’ में नजर आएंगे गुलशन देवैया और सागरिका घाटगे की जोड़ी, सीधे टीवी पर रिलीज होगी फिल्म

News Blast

सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होंगी ‘कुली नंबर वन’ समेत 9 नई फिल्में; वरुण धवन, राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने

News Blast

बहन के लिए हेयरड्रेसर बन गईं कंगना रनोट, रंगोली ने फोटो शेयर कर लिखा- इसने मुझे फिर बचा लिया

News Blast

टिप्पणी दें