May 19, 2024 : 2:30 PM
Breaking News
मनोरंजन

सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होंगी ‘कुली नंबर वन’ समेत 9 नई फिल्में; वरुण धवन, राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • 9 New Films Including ‘Coolie Number One’ To Be Released Directly On OTT Instead Of Cinemas; Release Dates Of Varun Dhawan, Rajkummar Rao And Bhumi Pednekar’s Films Came Out

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

अनलॉक के पांचवें चरण में केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी है, लेकिन फिल्म प्रोड्यूसर्स अब भी अपनी फिल्में वहां रिलीज करने के लिए तैयार नहीं हैं। शुक्रवार को तीन बड़ी हिंदी फिल्मों समेत कुल 9 फिल्मों की ओटीटी रिलीज के बारे में घोषणा की गई। इनमें वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’, राजकुमार राव की ‘छलांग’ और भूमि पेडणेकर की ‘दुर्गावती’ भी शामिल है।

ये सभी फिल्में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होंगी। इनमें से तीन हिंदी, दो कन्नड़, दो तमिल, एक मलयालम और एक तेलुगू भाषा की फिल्में हैं। इन फिल्मों की रिलीज के बारे में फिल्मों के स्टार्स के अलावा खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी जानकारी दी।

क्रिसमस पर आएगी ‘कुली नंबर 1’

इन फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्म वरुण धवन की ‘कुली नं. 1’ है। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 1995 में इसी नाम से रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान और परेश रावल भी अहम रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म पहले 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से टल गई और अब ओटीटी पर रिलीज होगी।

13 नवंबर को रिलीज होगी ‘छलांग’

राजकुमार राव और नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म ‘छलांग’ 13 नवंबर को स्ट्रीम होगी। फिल्म में राजकुमार मोंटी नाम के एक पीटी टीचर का किरदार निभाते दिखेंगे, वहीं नुसरत उनकी प्रेमिका नीलू के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग हैं। ये फिल्म पहले 13 मार्च को रिलीज होना थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई।

हंसल मेहता के साथ पांचवीं फिल्म

इस फिल्म के जरिए स्कूली पाठ्यक्रम में खेल को विषय के रूप में शामिल करने के महत्व को फनी अंदाज में बताया जाएगा। हंसल मेहता के साथ राजकुमार की ये पांचवीं फिल्म है। इससे पहले दोनों शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़ और ओमार्टा में काम कर चुके हैं।

11 दिसंबर को स्ट्रीम होगी ‘दुर्गावती’

रिलीज होने वाली अन्य छह फिल्में

1. माने नंबर 13 (कन्नड़) 2. भीमा सेना नलामहराजा (कन्नड़) 3. सूराराय पोट्रू (तमिल) 4. मारा (तमिल) 5. मिडिल क्लास मेलोडीज (तेलुगू) 6. हलाल लव स्टोरी (मलयालम)

Related posts

संजय दत्त ने अमेरिकी डॉक्टर्स से राय ली और उसके बाद विदेश जाने का फैसला टाल दिया

News Blast

मध्‍य प्रदेश में पहली बार 904 चिकित्सा विशेषज्ञों की सीधी भर्ती की जाएगी

News Blast

निर्देशक पर 6 गोलियां चलाने वाला पैरोल से हुआ था फरार, तीन महीने बाद पुलिस ने पकड़ा; हत्या के मामले में काट रहा है उम्रकैद की सजा

News Blast

टिप्पणी दें