April 26, 2024 : 7:55 PM
Breaking News
मनोरंजन

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर ‘बेल बॉटम’ के मेकर्स ने जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर फैंस ने विशेज देते हुए ट्रेंड करवाया खिलाड़ी का नाम

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Happy Birthday Akshay Kymar: While Giving Gifts To The Fans Of Akshay Kumar, The Makers Of ‘Bell Bottom’ Released The First Look Of The Film, Actors Trends On Twitter

38 मिनट पहले

बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर वन अक्षय कुमार आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर के चाहने वालों ने बधाई देते हुए उनके लिए ट्विटर पर हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार हैशटैग ट्रेंड करवा दिया है। एक्टर जल्द ही फिल्म बेल बॉटम में नजर आने वाले हैं। ऐसे में इस खास मौके पर मेकर्स ने एक्टर को तोहफा देते हुए बेल बॉटम फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है। सामने आए पोस्टर में अक्की एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम मे वाणी कपूर, लारा दत्त भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म रॉ के कुछ दमदार एजेंट पर बनी है जिसमें अक्षय कुमार 212 होस्टेजेस को हाइजैक से बचाने वाले एजेंट के किरदार में हैं। अब अक्षय के जन्मदिन पर फिल्म के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट ने इसका पहला लुक जारी किया है। इंस्टाग्राम पर सामने आए पोस्टर के साथ लिखा गया है, ब’र्थडे स्पेशल। पेश है अक्षय कुमार का शिष्ट रेट्रो लुक’। पोस्टर में एक्टर एक प्लेन के सामने एविएटर ग्लासेज लगाए साइड पोज देते नजर आ रहे हैं।

फिल्म बेल बॉटम की कास्ट और टीम के अलावा अक्षय को सोशल मीडिया पर भी फैंस का प्यार मिल रहा है। जहां कुछ ने एक्टर के बेहतरीन डायलॉग के जरिए बधाई दी तो वहीं आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने सैंडआर्ट के जरिए उन्हें रोल मॉडल बताया है।

फैंस ने ट्विटर के जरिए यूं दी बधाई…….

0

Related posts

बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी को हुए 24 साल, बेटी जान्हवी कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’

News Blast

पत्रकार कमाल ख़ान नहीं रहे

News Blast

एकता कपूर ने ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के टीम मेंबर्स को शूटिंग शुरू करने के निर्देश दिए, 20 जून से पार्थ और एरिका करेंगे शूट

News Blast

टिप्पणी दें