May 4, 2024 : 10:05 PM
Breaking News
मनोरंजन

बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी को हुए 24 साल, बेटी जान्हवी कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 05:47 PM IST

मुंबई. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी की  2 जून को शादी की 24वीं एनिवर्सरी थी। इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की है।

जान्हवी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’। इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया। तस्वीर में श्रीदेवी बोनी के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। 

जान्हवी की इस पोस्ट पर संजय कपूर और उनकी वाइफ महीप सहित केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल के इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया। वहीं, कुछ फैन्स ने कमेंट सेक्शन में हैप्पी एनिवर्सरी लिखा। 

1996 में हुई थी शादी: 1984 में बोनी कपूर और श्रीदेवी की पहली मुलाकात हुई। कहा जाता है कि बोनी को अपने से 8 साल छोटी श्रीदेवी से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। वो शादीशुदा थे लेकिन श्रीदेवी को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाना चाहते थे। कहा जाता है कि बोनी ने 1993 में श्रीदेवी को प्रपोज किया था।

बोनी ने कई बार माना कि वो श्रीदेवी को अपनी जिंदगी में लाने के लिए वो इतने बेसब्र थे कि जब मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी को साइन किया तो इसके लिए उन्हें श्रीदेवी की मां से बात करनी पड़ी। उन्होंने 10 लाख फीस मांगी। बोनी ने एक लाख ज्यादा यानी 11 लाख दिए।

आखिरकार कई उतार-चढ़ावों के बाद बोनी ने श्रीदेवी से 1996 में शादी कर ली थी। 1997 में श्रीदेवी ने जान्हवी और फिर बेटी खुशी को जन्म दिया। फरवरी 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। मौत की वजह एक्सीडेंटल ड्रोनिंग बताई गई।  

श्रीदेवी जान्हवी की पहली फिल्म धड़क की रिलीज नहीं देख पाई थीं जो कि जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस किया था।

Related posts

पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस के घर के बाहर तैनात, रणवीर ने एनसीबी से मांगी पूछताछ में दीपिका के साथ रहने की इजाजत

News Blast

इंडिया के फ्री OTT प्लेटफॉर्म: मुफ्त में फिल्में और शोज दिखाकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म, फ्री स्ट्रीमिंग में हॉटस्टार है सबसे आगे

Admin

‘डर’ में शाहरुख के हकलाने के पीछे थी खास वजह, साथ काम कर चुके सेलेब्स ने शेयर किए रोचक किस्से

News Blast

टिप्पणी दें