April 27, 2024 : 6:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव की नींव रखे

ज्ञानवापी मुद्दे पर बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह पवैया का सोमवार को एक टि्वट सामने आया है। पवैया ने चेतावनी भरे शब्दों में मुस्लिम समाज से अनुरोध करते हुये कहा कि काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर भविष्य के लिये सदभाव की नीव रखने का मौका मिला है। अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार लेंगें। जयभान सिंह पवैया हिंदुत्व के मुद्दे पर प्रखर और आक्रमक रहते हैं। टि्वटर पर काशी और ज्ञानवापी का फोटो भी पवैया ने ट्वीट किया है।

@PawaiyaJai
ज्ञानवापी एक अवसर है । काशी और मथुरा पर सत्य के सामने समर्पण करने से मुस्लिम समाज भविष्य के लिए सद्भाव की नींव रख सकता है ।अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार —-! ध्यान रखें पांडवों ने पांच गांव ही मांगे थे , मगर दुर्योधन की जिद का नतीजा क्या हुआ ?@BJP4India @VHPDigital

Image

ज्ञानवापी एक अवसर है। काशी और मथुरा पर सत्य के सामने समर्पण करने से मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव का नींव रखता है। अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार… उन्होंने अपने ट्वीट में महाभारत का उदाहरण देते हुये लिखा है कि ध्यान रखें पांडवों ने पांच ही मांगे थे। मगर दुर्योधन की जिद का नतीजा क्या हुआ?

पवैया राममंदिर आंदोलन से भी जुड़े हुये हैं-

पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया राममंदिर आंदोलन से जुड़े रहे हैं। बाबरी मस्जिद गिराने के मामले में भी उन्हें नामजद किया गया था। वर्तमान महाराष्ट्र के सह प्रभारी का दायित्व भी उनके पास है। हिंदुत्व के मुद्दे पर पवैया सदैव मुखर रहते हैं। ज्ञानवापी के मुद्दे पर ट्वीट से जयभान सिंह पवैया सुर्खियों में आ गए हैं। नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव से पहले पवैया के इस ट्वीट से भाजपा में हलचल है। हालांकि पवैया के ट्वीट के बाद किसी भी भाजपा नेता का बयान नहीं आया है। सभी ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। पवैया को भाजपा के मुखर वक्ताओं के रूप में जाना जाता है। ऐसे में उनके ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Related posts

स्नातक के लिए रोज 40-40 मिनट के 3 व्याख्यान हाेंगे

News Blast

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स-स्टेडियम खुल सकेंगे, लेकिन दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी, खिलाड़ी ओलिंपिक की तैयारी शुरू कर सकेंगे

News Blast

जब इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा था काम तो सरोज खान की मदद के लिए आगे आए थे सलमान खान, पूछा था-‘मेरे साथ काम करेंगी’?

News Blast

टिप्पणी दें