May 5, 2024 : 10:56 AM
Breaking News
मनोरंजन

ब्रेकअप पर सफाई:कृष्णा श्रॉफ ने अपनी पहली रिलेशनशिप को किया याद, बोलीं- वो एक गन्दा ब्रेकअप नहीं था, हम बस म्यूचुअली अलग हो गए

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कृष्णा श्रॉफ ने अपनी पहली रिलेशनशिप को याद करते हुए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, बताया कि वो ‘एक गन्दा ब्रेकअप नहीं था।’ साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब उनका ब्रेकअप हुआ तब उन्होंने दिल में दर्द महसूस किया था। कृष्णा ने आगे यह भी बताया कि उनकी रिलेशनशिप सीरियस थी और तीन साल तक चली। बता दें कृष्णा एक्टर जैकी श्रॉफ और प्रोड्यूसर आयशा श्रॉफ की बेटी हैं।

तीन साल तक इबन के साथ रिलेशनशिप में थीं कृष्णा

कृष्णा ने कहा, “हम तीन साल तक साथ रहे। यह एक सीरियस रिलेशनशिप थी। हम साथ-साथ चले, हम साथ-साथ रहे, हमने साथ-साथ दुनिया घूमी, साथ-साथ काम किया। यह एक गन्दा ब्रेकअप नहीं था। हम बस म्यूचुअली अलग हो गए। और हम दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया।”

ब्रेकअप के बाद कृष्णा की फिटनेस जर्नी शुरू हुई

कृष्णा ने आगे कहा, “सच में यही एकमात्र समय था जब मुझे दिल में दर्द महसूस हुआ, लेकिन इसने मुझे खुद को बेहतर बनाने के लिए मोटिवेट किया। मैंने उस सारी एनर्जी को डायवर्ट कर दिया जो मैं अपने ऊपर रिलेशनशिप में डाल रही थी। और जब मैंने ऐसा किया, तो मैं रुक नहीं पाई। तभी मेरी फिटनेस जर्नी शुरू हुई और मेरी जिंदगी बेहतर के लिए बदल गई। इसलिए, मैं उस सभी एक्सपीरियंस के लिए ग्रेटफुल हूं।”

कृष्णा ने नोट शेयर कर ब्रेकअप के बारे में सबको बताया था

कृष्णा हाल ही में, बास्केटबॉल प्लेयर इबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक साल साथ रहने के बाद पिछले साल उनका ब्रेकअप हो गया। उन्होंने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए ये खबर साझा की और फैन क्लब्स से रिक्वेस्ट किया कि वे उन्हें अब इबन के साथ पोस्ट में टैग न करें। साथ ही कृष्णा ने इबन के साथ अपनी सारी फोटोज भी डिलीट कर दी थीं। कृष्णा ने नोट लिखा, “आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं। लेकिन प्लीज अपने एडिट्स में मुझे इबन के साथ टैग करना बंद कर दें। हम अब साथ नहीं हैं। तो हमें साथ में रखना बंद करदीजिए। सब को क्या बताना जब सब कुछ पब्लिकली था।”

खबरें और भी हैं…

Related posts

Bharat Bandh: 28-29 मार्च को रहेगा भारत बंद, 7 प्वाइंट्स में समझें आप पर क्या होगा असर

News Blast

जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा किया, एक्ट्रेस ने गीतकार पर धमकाने का आरोप लगाया था

News Blast

ट्रिटमेंट के दौरान कैमिकल से कर्नल की पत्नी के बाल जले, सलून संचालक-मैनेजर सहित तीन पर केस

News Blast

टिप्पणी दें