April 29, 2024 : 12:35 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

ट्रिटमेंट के दौरान कैमिकल से कर्नल की पत्नी के बाल जले, सलून संचालक-मैनेजर सहित तीन पर केस

नामी सलून में बालों का ट्रिटमेंट करवाने आई कर्नल की पत्नी के बाल जल गए। गुस्से में उसने सलून संचालक, मैनेजर सहित कर्मचारी पर केस दर्ज करवा दिया। कर्नल की पत्नी ने कहा कि सलून में घटिया किस्म के कैमिकल का उपयोग होता है। इस कारण उसके सिर के बाल ही जल गए हैं।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक आर्मीवार कालेज महू में पदस्थ कर्नल सुधीर गुलिया की पत्नी सुमन गुलिया आठ मई को एफटीवी सलून (प्रिंसेस बिजनेस स्काय पार्क) पर हेयर रेमोंडिंग के लिए आई थी। आरोप है कि इस दौरान कर्मचारी राजकुमार सिंह ने खराब कैमिकल लगा दिया जिससे सुमन के काफी बाल जल गए और सिर से गंजापन दिखने लगा। सुमन ने शिकायत की तो मैनेजर भावना तलरेजा ने आश्वासन दिया कि वह दोबारा ट्रिटेमेंट करेंगी।

एक दो बार उन्हें सलून पर आना पड़ेगा और उन्हें ठीक कर देंगी। सुमन 10 मई को सलून आई तो उन्हें रात 10 बजे तक बैठाकर रखा लेकिन बाल ठीक नहीं किए। सुमन बुधवार दोपहर कर्नल पति सुधीर के साथ विजय नगर थाने पहुंची और संचालक शुभम गुप्ता सहित मैनेजर भावना विजय तलरेजा निवासी प्रेम नगर और कर्मचारी राजकुमार पुत्र प्रकाशसिंह के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

टीआइ ने टाला तो डीसीपी के पास पहुंची शिकायत

सुमन द्वारा शिकायत करने पर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने गंभीरता से नहीं लिया। सुमन ने गुस्से में टीआइ को भी फटकार लगा दी। उन्होंने डीसीपी संपत उपाध्याय को पूरा घटनाक्रम बताया। शाम को पुलिस ने सुमन का मेडिकल करवाया तो केमिकल से बाल जलने की पुष्टि हो गई। रात को सुमन की शिकायत पर भावना, शुभम गुप्ता और राजकुमार के खिलाफ धारा 337, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक जिस कैमिकल का उपयोग हुआ उसे भी जब्त कर जांच में लिया जाएगा।

Related posts

कोरोना के मरीजों को ब्रेन स्ट्रोक का खतरा, बेहोशी के अलावा मसल इंजरी भी हो सकती है; कोविड-19 के लक्षण दिखते ही डॉक्टरी सलाह लें

News Blast

पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने 22 स्कूलों व 44 सोसाइटी को जारी किए नोटिस

News Blast

Bihar Police Admit Card 2021: बिहार पुलिस में स्टेनो असिस्टेंट SI के पद के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें चेक

News Blast

टिप्पणी दें