May 14, 2024 : 8:22 PM
Breaking News
करीयर

Bihar Police Admit Card 2021: बिहार पुलिस में स्टेनो असिस्टेंट SI के पद के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें चेक

बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने बिहार पुलिस में स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद के लिए टाइपिंग टेस्ट का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने बिहार पुलिस स्टेनो असिस्टेंट SI भर्ती के लिए आवेदन किया है वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

10 जनवरी को हुई थी बिहार स्टेनो एएसआई की लिखित परीक्षा

बिहार स्टेनो असिस्टेंट एसआई के लिए लिखित परीक्षा इस साल 10 जनवरी 2021 को आयोजित की गई थी. इस परीक्षा का रिजल्ट 19 मार्च 2021 को घोषित किया गया था. परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कैंडिडेट्स अब टाइपिंग टेस्ट देंगे जिसके लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

कुल 133 पदों पर होनी है भर्ती

गौरतलब है कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए बिहार पुलिस में स्टेनो असिस्टेंट एसआई के कुल 133 पदों पर भर्ती की जाएगी. इनमें 55 पोस्ट जनरल कैटेगिरी के लिए और 9 पद बीसी के लिए हैं. इसके अलावा अन्य कैटेगिरी में उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी.

BPSSC स्टेनो असिस्टेंट SI टाइपिंग टेस्ट एडमिट कार्ड 2021 कैसे डाउनलोड करें?
बिहार पुलिस स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर टाइपिंग टेस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं.

1-बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  bpssc.bih.nic.in  पर जाएं.
2-नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “बिहार पुलिस स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पद के लिए टाइपिंग टेस्ट का एडमिट कार्ड डाउनलोड करें.”
3. यह एक लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा.
4. अपना रजिस्ट्रेशन आईडी या मोबाइल, जन्म तिथि, सुरक्षा कोड दर्ज करें और अपना एडमिट कार्ड देखने/डाउनलोड करने के लिए सबमिट पर क्लिक करें.
5. अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट लेकर रख लें.

ये भी पढ़ें

DU Admission Process: जानिए दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडिमिशन प्रक्रिया कब से शुरू हो जाएगी

चंड़ीगढ़: 19 जुलाई से खुल जाएंगे 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, जानें क्या रखी गई हैं शर्तें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Related posts

क्रिएटिव हैं तो डिजाइनिंग फील्ड में बना सकते हैं करिअर, 12वीं के बाद इंटीरियर से लेकर फुटवियर डिजाइनिंग तक में हैं बेहतर अवसर

News Blast

NRA: सरकारी नौकरियों की तैयारी करने वालों के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पढ़ें राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी की मुख्य विशेषताएं

News Blast

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को 20 साल का कारावास

News Blast

टिप्पणी दें