May 19, 2024 : 9:52 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बाइक से घर लौट रहे साप्ताहिक अखबार के पत्रकार को बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, हत्या के कारणों को तलाश रही पुलिस

कौशांबी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फराज असलम।- फाइल फोटो

  • पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र का मामला
  • एसपी अभिनंदन बोले- बदमाशों की चल रही तलाश

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बुधवार की दोपहर एक साप्ताहिक अखबार के जिला संवाददाता (पत्रकार) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की ये वारदात पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के महगाव कस्बे से पैगंबरपुर गांव जाने वाली रोड अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या क्यों और किसने की? यह अभी स्पष्ट नहीं है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वारदात स्थल पर जुटे पर लोग।

वारदात स्थल पर जुटे पर लोग।

बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

मलाक मोहिनिद्दीनपुर गांव निवासी फराज असलम पुत्र एक हिंदी साप्ताहिक अखबार में बतौर जिला संवाददाता काम कर रहे थे। बुधवार की दोपहर वह पैगंबरपुर गांव से अपने घर बाइक से जा रहे थे। हाई-वे पर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी। जिसमें फराज असलम की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल हत्या के कारणों पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

बदमाशों की चल रही तलाश
एसपी अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। हत्या के पीछे कौन लोग और क्या कारण हैं? इसकी जांच की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बदमाशों की तलाश की जा रही है। .

Related posts

अवैध शराब से मौतों पर भड़के CM शिवराज, कहा- बिना पुलिस की सांठ-गांठ के ये हो नहीं सकता

News Blast

106 इलाकों में 189 नए संक्रमित मिले, इनमें 14 नए क्षेत्रों में कोरोना ने दस्तक दी, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 10559 हुआ

News Blast

सोशल मीडिया पर कांग्रेस कार्यकर्ता पर अफवाह फैलाने का मामला; आरोप- जानबूझकर सिंधिया के खिलाफ झूठ प्रचारित किया जा रहा

News Blast

टिप्पणी दें