May 16, 2024 : 8:43 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सोशल मीडिया पर कांग्रेस कार्यकर्ता पर अफवाह फैलाने का मामला; आरोप- जानबूझकर सिंधिया के खिलाफ झूठ प्रचारित किया जा रहा

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल के सायबर सेल में राहुल के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

  • आरोपी ने एक चैनल का स्क्रीन शॉट लेकर चलाया- बुजुर्ग ने सिंधिया को थप्पड़ मारा
  • टीवी चैनल ने भी इस तरह की किसी खबर को चलाए जाने का खंडन किया है

विधानसभा उप चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जुबानी जंग अब सोशल मीडिया पर भी देखने काे मिल रही है। ऐसे ही एक मामले में सिंधिया समर्थक सायबर सेल पहुंच गए हैं। उन्होंने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता के खिलाफ लिखित शिकायत की है। इसमें एक टीवी चैनल का स्क्रीनशॉट दिखाते हुए गलत जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया। इसमें लिखा है कि एक बुजुर्ग ने सिंधिया को थप्पड़ मार दिया है, जबकि ऐसा कोई मामला ही नहीं है। साइबर सेल ने मामला जांच में ले लिया है।

सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने बताया कि कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक न्यूज चैनल का स्क्रीनशॉट चल रहा है। इसमें लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने थप्पड़ मारा है। कृष्णा ने कहा कि इस तरह का कोई भी घटनाक्रम नहीं हुआ है। चैनल के नाम पर यह झूठ फैलाया जा रहा है। हमने न्यूज चैनल से इस संबंध में पूछा था। चैनल ने भी सोशल मीडिया पर इस तरह की किसी भी ब्रेकिंग न्यूज चलाए जाने का खंडन किया है। उसके बाद ही इस मामले में साइबर सेल से शिकायत की है।

राहुल के खिलाफ शिकायत की

कृष्णा ने कहा कि इस मामले हमने कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल राठौर के खिलाफ नामजद शिकायत की है। राहुल कोलार के रहने वाला है। वह कई दिनों से सिंधिया के खिलाफ इस तरह की अनर्गल बातें लिख रहा है। इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Related posts

मंत्री के साले की दबंगई:शिवपुरी में सरकारी बोर पर किया कब्जा, पानी भरने आए युवक के सिर पर मारी लाठी, बचाने आए परिवार वालों को मार कर भगाया

News Blast

Empty liquor bottles found in hotels and dhabas along the highway, SDM raided, case filed | हाईवे किनारे होटल और ढाबों में मिलीं शराब की खाली बोतलें, एसडीएम ने की छापेमारी, मुकदमा दर्ज

Admin

हिंसक आंदोलन के बीच सेना प्रमुख ने बताया, दो दिन के अंदर आएगा अग्निपथ योजना में भर्ती का नोटिफिकेशन

News Blast

टिप्पणी दें