May 6, 2024 : 2:36 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के सीएम और उनके बेटे पर कमेंट करना यू-ट्यूबर को पड़ा भारी, चुपचाप फरीदाबाद से उठा ले गई मुंबई पुलिस

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Who Is Saahil Choudhary? | YouTuber Saahil Choudhary Arrested By Mumbai Police In Haryana Faridabad

फरीदाबाद2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यू-ट्यूबर साहिल चौधरी जिसे महाराष्ट्र पुलिस उठा ले गई।

  • सुशांत मामले में यू-ट्यूबर साहिल चौधरी ने बनाई थी वीडियो, सीएम पर की थी टिप्पणी
  • अचानक से मुंबई पुलिस आई और फरीदाबाद पुलिस को बिन बताए, साहिल को उठा ले गई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं उनके बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे पर टिप्पणी करना एक यू-ट्यूबर को भारी पड़ गया। मुंबई पुलिस उसे गुपचुप तरीके से उसके घर से उठाकर मुंबई ले गई। हैरानी की बात ये है कि फरीदाबाद पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। मुंबई पुलिस जिस युवक को उठाकर ले गई है वह हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर का बेटा साहिल है। वह परिवार के साथ सेक्टर-19 में रहते हैं और जिम भी चलाते हैं। इस मामले में परिवार के सदस्य कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

सुशांत केस में बनाया था वीडियो
जानकारी के अनुसार साहिल यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं साथ ही जिम संचालक भी हैं। बताया जाता है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह केस में साहिल ने कुछ दिन पहले यू- ट्यूब चैनल और फेसबुक पर खुद को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का बेटा आदित्य ठाकरे बनकर मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और अपने पूर्वजों के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

मुंबई पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो वहां से गुपचुप तरीके से एक टीम फरीदाबाद सेक्टर-19 में साहिल के घर पहुंची और उन्हें उठाकर अपने साथ मुंबई ले गई। साहिल ने फेसबुक में सुशांत केस में आदित्य ठाकरे का हाथ होने और केंद्र सरकार द्वारा कुछ भी न कर पाने की टिप्पणी भी की है। जबकि अभी तक की जांच में कहीं भी महाराष्ट्र सरकार अथवा मंत्री आदित्य ठाकरे का कहीं नाम तक नहीं आया है।

चुपचाप उठा ले गयी मुंबई पुलिस, फरीदाबाद पुलिस सोती रही
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह के बहनोई ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं। ओपी सिंह ने पिछले दिनों अपनी पुलिस में बीट सिस्टम लागू कर सभी को हमेशा चौकस रहने का पाठ पढ़ाया था। लेकिन फरीदाबाद पुलिस अभी भी नींद में सो रही है। जानकर हैरानी होगी कि मुंबई पुलिस सेक्टर 19 से हरियाणा पुलिस के रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे को दिन दिहाड़े उठा ले जाती है और फरीदाबाद पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फरीदाबाद जनता की सुरक्षा में कितनी अलर्ट है।

Related posts

भारत के विभिन्न राज्यों में अलग-अलग तरीके से मनाई जाती है मकर संक्रांति, जानें इनके तरीके

News Blast

6 राज्यों से ठंड पर रिपोर्ट: हिमाचल में बर्फबारी के बाद रास्ते बंद, पंजाब-हरियाणा में बारिश ने सर्दी बढ़ाई

Admin

3 माह पहले हुए युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया आरोपी

News Blast

टिप्पणी दें