May 21, 2024 : 7:01 PM
Breaking News
मनोरंजन

शिवसेना-बीएमसी से जंग के बीच कंगना ने दोबारा शुरू की थलाइवी की शूटिंग, लिखा- मेरे लिए दुनिया की सबसे अद्भुत जगह है फिल्म का सेट

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीएमसी, शिवसेना से चल रही मौजूदा लड़ाई के बीच कंगना रनोट काम पर वापस लौट गई हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म थलाइवी के सेट से कुछ फोटो शेयर किए। करीब 7 महीने बाद काम पर लौटने की खुशी कंगना की पोस्ट में साफ दिखाई दी। वे लिखती हैं- इस दुनिया में कई अद्भुत स्थान हैं लेकिन मेरे लिए सबसे सुखद और सुकून देने वाली जगह फिल्म का सेट है।

कंगना की फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में 4 अक्टूबर से शुरू हो गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की सीएम रहीं जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। थलाइवी में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी भी होंगे।

4 दिन पहले हैदराबाद पहुंची थीं कंगना

कंगना ने 4 दिन पहले ट्विटर पर लिखा था, ”प्यारे दोस्तों आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने बाद दोबारा काम पर वापस अपने बड़े प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ के लिए दक्षिण भारत जा रही हूं। इस महामारी के दौर में आप सबकी दुआओं की जरूरत है। मैं कुछ सेल्फी शेयर कर रही हूं जो कि उम्मीद है आपको पसंद आएंगी।”

केस की सुनवाई पूरी, आदेश आना बाकी

उधर कंगना रनोट की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में चल रहे उनके ऑफिस के डिमोलिशन केस की सुनवाई सोमवार 5 अक्टूबर तक पूरी हो गई। लेकिन जस्टिस कथावाला और जस्टिस रियाज आई छागला की बेंच ने इस केस पर बीएमसी और शिवसेना सांसद संजय राउत को लेकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। गौरतलब है कि कंगना ने अपने ऑफिस को तोड़े जाने को लेकर दो करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है।

Related posts

लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत, हत्या के बाद दोस्त की घर में बनाई कब्र, एक गलती ने खोला राज

News Blast

आर्यन खान को मिली जमानत

News Blast

आलोचना का जवाब:एक एक्ट्रेस ने किया था विद्या बालन के कपड़ों पर कमेंट, जवाब में विद्या कहना चाहती थीं- आप अपनी एक्टिंग पर ध्यान क्यों नहीं देतीं

News Blast

टिप्पणी दें