May 10, 2024 : 10:41 AM
Breaking News
मनोरंजन

आलोचना का जवाब:एक एक्ट्रेस ने किया था विद्या बालन के कपड़ों पर कमेंट, जवाब में विद्या कहना चाहती थीं- आप अपनी एक्टिंग पर ध्यान क्यों नहीं देतीं

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • An Actress Had Commented On Vidya Balan’s Clothes, In Response, Vidya Wanted To Say– Why Don’t You Pay Attention To Your Acting?

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक नए इंटरव्यू में एक घटना को याद किया जब एक अन्य फीमेल एक्टर ने उनके सार्टोरियल चॉइस पर कमेंट किया था। जबकि विद्या ने खुद के बारे में सोचा था कि एक्ट्रेस पहले अपनी एक्टिंग स्किल्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगी, वो उस समय प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत ‘स्तब्ध’ थी।

एक एक्ट्रेस ने विद्या के ड्रेसिंग सेंस के बारे में कहा था कुछ

विद्या ने कहा, “मुझे याद है कि एक एक्ट्रेस ने मुझे मेरे ड्रेसिंग सेंस के बारे में कुछ कहा था। मैं मुड़कर उससे कहना चाहती थी, ‘पहले, आप अपनी एक्टिंग पर ध्यान क्यों नहीं देतीं?’ “

जवाब में विद्या ने एक्ट्रेस को कुछ नहीं कहा

विद्या से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने जवाब में उनसे कुछ कहा, तो उन्होंने कहा नहीं। “जब उन्होंने मुझसे ये कहा, मैं इतना स्तब्ध थी कि उसे मुझसे ऐसा कुछ कहने के लिए उसकी हिम्मत कैसे हुई, क्योंकि यह उसका काम नहीं था, तो मुझे ऐसा लगा कि ‘अभी क्या हुआ’।” उन्होंने आगे कहा, “और फिर मैंने अपने आप से सोचा, ‘कपड़ों के बारे में बात करना बहुत आसान है, एक्टर अगर हो तो थोड़ी सी एक्टिंग भी कर लो’।”

मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं बदल नहीं सकती: विद्या बालन

विद्या ने पहले भी एक इंटरव्यू में कहा था, “अगर कोई मुझे कहता है कि एक्टर के तौर पर मैं बहुत छोटी हूं, मोटी हूं, बहुत बोल्ड हूं, बेशर्म हूं या फिर बहुत समझदार हूं और जो कुछ भी हूं। मैं जैसी भी हूं खुद को बदल नहीं सकती लेकिन मैं अपना रास्ता जरूर चुन सकती हूं। मैं जो भी करती हूं उसके लिए मेरे पैशन ने मुझे ढूंढ लिया है, क्योंकि मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं बदल सकती, इसलिए मैं इन स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर यह काम नहीं करता है, तो यह बहुत बुरा है, इसे काम करना चाहिए क्योंकि मैं इसे काम लायक बनाने जा रही हूं। इसे काम करना है क्योंकि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं।”

‘शेरनी’ में आखिरी बार नजर आई थीं विद्या

विद्या को आखिरी बार अमित मसुरकर की फिल्म ‘शेरनी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक फील्ड फॉरेस्ट ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभाई थी। विद्या ने 2005 में फिल्म ‘परिणीता’ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘पा’, ‘कहानी’, ‘इश्किया’, ‘मिशन मंगल’, ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘शकुंतला देवी’ जैसी फिल्मों में अपने काम से ऑडियंस को अपना फैन बना दिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

फॉर्मूलों से भरी बोझिल और बेरंग है प्रकाश झा की ‘आश्रम’, धूर्त बाबा के रोल में बेअसर रहे बॉबी देओल

News Blast

संजय दत्त को आई मां नर्गिस की याद, वीडियो शेयर कर कहा, ‘हैप्पी बर्थ-डे मां, मिस यू’

News Blast

तनीषा मुखर्जी का खुलासा:43 साल की उम्र में शादी न करने पर उनके परिवार ने कैसे किया सपोर्ट, बोलीं- मेरी फैमिली ने कभी कोई दबाव नहीं बनाया

News Blast

टिप्पणी दें