June 30, 2022 : 12:07 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस मनोरंजन

लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत, हत्या के बाद दोस्त की घर में बनाई कब्र, एक गलती ने खोला राज

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने लव ट्रायएंगल के चलते अपने दोस्त की गला रेत कर हत्या की. इसके बाद उसने अपने दोस्त की लाश अपने ही घर में दफना दी. हालांकि यह राज उस समय खुला जब आरोपी शराब के नशे में मृतक दोस्त की मुंडी दिखाकर दोस्तों पर धौंस जमा रहा था. पुलिस ने आरोपी और हत्या का राज को छुपाने वाली उसकी गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरा मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाला शमशेर और उसका दोस्त शिवा पुताई का काम करते थे. शमशेर की बीवी उसकी शराब की लत से परेशान होकर उसे छोड़ कर चली गई थी.

इस दौरान शमशेर ने अपनी एक नई गर्लफ्रेंड बना ली थी. यह गर्लफ्रेंड शमशेर के साथ रहने लगी. उसके 3 बच्चे भी हैं. शमशेर और शिवा अक्सर शराब पीते थे. इसी दौरान शिवा का कनेक्शन शमशेर की गर्लफ्रेंड से हो गया. इसी लव ट्रायएंगल ने शिवा की जान ले ली. शमशेर को उसकी गर्लफ्रेंड के अवैध संबंध उसके दोस्त शिवा के साथ होने की जानकारी मिली, तो उसने शिवा को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की.
दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट 

गर्लफ्रेंड से दोस्त के अवैध संबंध होने से नाराज शमशेर ने अक्टूबर 2021 को शिवा को अकेले अपने घर पर बुलाया. इसके बाद उसने शिवा की गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने शिवा की लाश को अपने ही घर में गड्ढा खोदकर गड़ा दिया. जब वह लाश को दफन कर रहा था इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड भी घर पर आ गई. हालांकि उसने इसका विरोध नहीं किया, न ही

शिवा की हत्या का खुलासा कभी नहीं होता, लेकिन 3 दिन पहले शराब के नशे में शमशेर ने अपने दूसरे दोस्तों को धौंस दिखाने के लिए घर में बनी कब्र को फिर खुदा और उसमें से मृतक शिवा का सिर काट लिया. उसी सिर को लेकर दोस्तों को धमकाने लगा. उन दोस्तों ने इसकी जानकारी हबीबगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने जब शमशेर को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने शिवा की हत्या करना कबूल कर लिया.

 

 

Related posts

What Is NFC Payment And How It Works Know All About It | NFC Payment: जहां स्मार्टफोन ही बन जाता है बैंक कार्ड, कैसे करता है काम? जानिए

Admin

10 दिन से नहीं हुई बारिश, सोयाबीन की फसल पर असर, पत्तों पर हरी इल्लियां आना हुईं शुरू

News Blast

शोएब अख्तर ने कहा- तेंदुलकर ने मुश्किल दौर में बल्लेबाजी की, आज खेलते तो 1.30 लाख रन बना देते

News Blast

टिप्पणी दें