May 19, 2024 : 11:34 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस पर किसानों को आतंकवादी कहकर उनका अपमान करने का आरोप, कर्नाटक की एक अदालत में दर्ज हुआ मामला

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने 20 सितंबर को अपने एक ट्वीट में आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल किया था।

  • एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 44, 108, 153, 153 A, 504 के तहत केस दर्ज
  • कंगना सफाई दे चुकी हैं कि उन्होंने आतंकवादी शब्द किसानों के लिए यूज नहीं किया था

कर्नाटक के तुमकुर की जेएमएफसी अदालत में कंगना रनोट के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। उन पर कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहकर उनका अपमान करने का आरोप लगाया गया है। एक्ट्रेस के खिलाफ यह केस आईपीसी के सेक्शन 44, 108, 153, 153 A और 504 के तहत दर्ज किया गया है।

क्या कंगना ने वाकई किसानों को आतंकी कहा था?

कुछ दिनों पहले एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने अपनी खबर में यह दावा किया था कि कंगना ने एग्री मार्केटिंग बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे लेकर वेबसाइट को फटकार लगा दी थी। कंगना ने अपना ओरिजिनल ट्वीट साझा करते हुए चुनौती दी थी कि अगर कोई यह साबित कर दे कि उन्होंने किसानों को आतंकवादी कहा है तो वे ट्विटर छोड़ने को तैयार हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में ‘पप्पू की चंपू सेना’ का इस्तेमाल किया था। हालांकि, उन्होंने यह किसके लिए लिखा था, वह तो स्पष्ट नहीं। लेकिन ट्विटर यूजर्स ने कयास लगाए गए थे कि उन्होंने राहुल गांधी के लिए पप्पू शब्द का यूज किया था।

न्यूज वेबसाइट पर झूठ फैलाने का आरोप

कंगना ने अपने एक अन्य ट्वीट में न्यूज वेबसाइट पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था, “जो लोग सीएए के बारे में झूठ फैला रहे थे, जो दंगों का कारण बने। वही लोग अब किसान बिल के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं और देश में आतंक की वजह बन रहे हैं। वे टेररिस्ट हैं। आप बखूबी जानते हैं कि मैंने क्या कहा था। लेकिन, झूठ फैलाने में आपको खुशी मिलती है।”

Related posts

वन विहार नेशनल पार्क में दिन की सफारी में वेटिंग, रात की सफारी भी जल्द शुरू होगी

News Blast

शाहरुख खान ने शुरू की ‘पठान’ की शूटिंग, ‘जीरो’ की रिलीज के बाद 2 साल 5 महीने बाद सेट पर लौटे

News Blast

फुकरे 3​​​​​​​:2021 के आखिर तक शुरू होगी पुलकित सम्राट, अली फजल स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग, डायरेक्टर बोले- ‘मैं नहीं चाहता कि शूटिंग में कोई रुकावट आए’

News Blast

टिप्पणी दें