May 17, 2024 : 9:21 AM
Breaking News
मनोरंजन

एनसीबी की सारा और श्रद्धा से पूछताछ खत्म, ड्रग्स लेने से इनकार किया; दीपिका पदुकोण से साढ़े पांच घंटे सवाल किए गए

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Deepika Padukone Shraddha Kapoor: Bollywood Drug Probe NCB Interrogation Today Update | Here’s Latest News From Sushant Singh Rajput Case

मुंबई3 मिनट पहले

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे तक पूछताछ की
  • दीपिका को बताया- पूछताछ 3 फेज में होगी, 3 से 4 राउंड हो सकते हैं, उनके 2 मोबाइल का डेटा बैकअप भी लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी पेशी हुई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इनकार किया।

एनसीबी ने कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सवाल किए गए। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान दोनों ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। उधर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के बलार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पहुंचने पर एनसीबी ने सबसे पहले उन्हें आरोपों के बारे में बताया। उसके डेटा बैकअप लेने के लिए दीपिका के 2 मोबाइल फोन ले लिए गए। उनसे कहा गया कि इस मामले में किसी संदिग्ध या आरोपी से बात नहीं करेंगी। उसके बाद एक अंडरटेकिंग पर साइन करवाए गए। उनसे कहा गया कि 3 फेज में पूछताछ की जाएगी, इसके लिए 3-4 राउंड हो सकते हैं।

ये तीनों एक्ट्रेस कब एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं
दीपिका पादुकोण:
सुबह 9.50 बजे एनसीबी गेस्टहाउस पहुंचीं, पहले अकेले में पूछताछ हुई। अब उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल किए गए। करीब 3.30 बजे पूछताछ खत्म हुई। 3.50 पर दीपिकाएनसीबी के गेस्ट हाउस से निकल गईं।

सारा अली खान: दोपहर 1 बजे एनसीबी ऑफिस पहुचीं। वे शाम पांच बजे बाहर निकलीं।

श्रद्धा कपूर: 11.50 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। उनकी पूछताछ शाम 6 बजे खत्म हुई।

NCB ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर।

NCB ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर।

दीपिका तय समय से करीब 10 मिनट पहले पहुंच गई थीं
सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। NCB गेस्ट हाउस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका को NCB ने 10 बजे बुलाया था, लेकिन वे करीब 9.50 पर ही पहुंच गईं।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। यहीं से एनसीबी के दफ्तर पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। यहीं से एनसीबी के दफ्तर पहुंचे।

तीनों एक्ट्रेस के नाम ड्रग्स केस कैसे आए?

दीपिका पादुकोण : वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।

सारा अली खान : रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के समय से सुशांत के करीब थीं और सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुईं थीं। इसके अलावा सुशांत के पावना स्थित फार्म हाउस में हुई ड्रग्स पार्टी में भी वे शामिल हुईं थीं। वहां के एक नाव वाले ने भी यही बात कही थी। NCB को भी फार्म हाउस से नशीली चीजें मिली हैं।

श्रद्धा कपूर : जया साहा और श्रद्धा के बीच हुए कुछ चैट सामने आए हैं। इसमें श्रद्धा सीबीडी ऑयल की डिमांड कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर करमजीत ने श्रद्धा को जानने और उनके घर तक कार से ड्रग्स पहुंचाने की बात कबूली है।

रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स चैट की बात कबूली
NCB ने रकुलप्रीत से शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल की है। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। रकुलप्रीत का कहना है कि वे कोई भी मेडिकल टेस्ट करवाने और किसी के भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।

Related posts

फ़िल्मों में संगीत ही नहीं,युवा संगीतकारों को प्रेरणा भी पुस्तक के माध्यम से

News Blast

विरुष्का की बेटी की पहली फोटो: विराट के भाई विकास ने पैरों की फोटो शेयर की, शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण कर सकते हैं नामकरण

Admin

शाहिद की पत्नी से ठगी:मीरा ने फोन कवर की फोटो शेयर कर लिखा- मुझे सोच कर हंसी आ रही है कि मैं सालों बाद ठगी गई

News Blast

टिप्पणी दें