April 29, 2024 : 3:14 PM
Breaking News
मनोरंजन

शाहिद की पत्नी से ठगी:मीरा ने फोन कवर की फोटो शेयर कर लिखा- मुझे सोच कर हंसी आ रही है कि मैं सालों बाद ठगी गई

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ऑनलाइन शॉपिंग करके ठगी का शिकार हो गईं। हालांकि ये ठगी इतनी बड़ी है नहीं कि उन्हें इसकी शिकायत पुलिस में करना पड़े, इसलिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसके बारे में लिखा है। मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर खरीदा था लेकिन जो प्रोडक्ट उन तक पहुंचा वह बेहद घटिया निकला। उन्होंने फोन कवर की तस्वीर शेयर की है।

सालों बाद हुआ सामान खरीदने में धोखा
मीरा राजपूत ने लिखा- ‘उन्होंने एक स्लिंग केस की उम्मीद की थी जो कि उनके वर्कआउट के दौरान मदद करेगा। एक बेवकूफी भरे विज्ञापन के कारण मैं फेल हो गयी और फोन कवर खरीद लिया जो कि डिस्प्ले पिक्चर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता।’ दूसरी फोटो में उन्होंने लिखा- घटिया प्लास्टिक। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं क्योंकि मेरे टाइट्स में जेब नहीं है। उन्होंने एक और फोटो के साथ बताया कि ऐसे फोन लेना बेहद असुरक्षित है।

शाहिद मीरा की शादी को हुए 6 साल
एक दिन पहले मीरा ने अपनी शादी की सालगिरह पर शाहिद के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मैं तुमने बहुत प्यार करती हूं, खुशनुमा 6 साल, मेरे प्यार मेरी जिंदगी। मीरा और शाहिद सिर्फ एक अच्छे माता पिता ही नहीं बल्कि बिल्कुल सही जीवनसाथी हैं। शाहिद अक्सर कहते हैं कि वो खुद को बहुत खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा जैसी पत्नी मिली। वहीं मीरा भी खुद को बहुत लकी मानती हैं। दोनों के 2 बच्चे मीशा और जेन हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सुबह के पहले ट्वीट में न किसी को कोसा, न आरोप लगाया; पैरेंट्स की फेवरेट फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

News Blast

फ्लैशबैक:पंकज बेरी ने ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान अपने एक्सीडेंट के दिनों को किया याद, बोले- तब मेरे हाथ से कई फिल्में चली गई थीं

News Blast

सुशांत की आखिरी फिल्म के निर्देशक ने उनके लिए लिखा इमोशनल नोट, बोले- हमने कई सपने एक साथ मिलकर देखे थे

News Blast

टिप्पणी दें