May 15, 2024 : 1:35 PM
Breaking News
मनोरंजन

फ्लैशबैक:पंकज बेरी ने ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान अपने एक्सीडेंट के दिनों को किया याद, बोले- तब मेरे हाथ से कई फिल्में चली गई थीं

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर पंकज बेरी ने 1992 में फिल्म ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान अपने बड़े हादसे के बारे में बात की और बताया कि कैसे उस समय उन्हें बहुत सारी फिल्में गंवानी पड़ीं। उन्होंने कहा कि वह तब कई फिल्में कर रहे थे और यह उनके लिए काफी बड़ा नुकसान था। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, पंकज बेरी ने मुंबई में अपने संघर्ष के बारे में बताया, साथ ही पंकज ने यह भी बताया कि उन्होंने कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जो अभी तक रिलीज नहीं हो सकी थीं। उन्होंने अपने अब तक के सफर को दिलचस्प भी बताया।

पंकज ने अपने लाईफ के उतार-चढ़ाव के बारे में की बात

पंकज ने कहा, “मेरी जर्नी दिलचस्प रही है। लाईफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आते हैं, जो मेरी लाईफ में भी आए। जैसे कि 1992 में सबको पता था कि ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान मेरा मेजर एक्सीडेंट हो गया था। क्योंकि उस समय मैं कई फिल्में कर रहा था, वो नुकसान हुआ था, मेरी बहुत फिल्में हाथ से चली गई थीं। उतार-चढ़ाव आते रहे, लेकिन मैं उसमें से निकल गया और अब मैं यहां हूं।”

पंकज ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिनों को

पंकज ने आगे बताया, “फिर मुझे फिल्में मिलीं, वे भी बनीं, लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है कि फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। हालांकि, मेरी जर्नी शुरू हुई और फिर मैंने मुंबई में स्ट्रगल करना शुरू कर दिया। लेकिन स्ट्रगल करते हुए भी, जो उतार-चढ़ाव देखने पड़ते हैं, जब आप स्ट्रगल करते हो तो सब चीज झेलनी पड़ती है। और मैंने वो सब चीज झेली। लेकिन पर साथ ही अच्छी बात यह रही कि मुझे काम मिलता रहा।”

‘कॉलेज गर्ल’ से पंकज ने शुरू की बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत

पंकज बेरी को पहला बड़ा ब्रेक 1987 में दूरदर्शन पर टी.वी सीरीज ‘गुल गुलशन गुलफाम’ के साथ मिला था। फिल्म ‘कॉलेज गर्ल’ से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की। वर्तमान में, वह ‘मेरे साई- श्रद्धा और सबुरी’ शो में चक्र नारायण नामक एक आई.टी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मदद मांगने के लिए शख्स ने कलाई काटकर लिखा सोनू सूद का नाम, दुखी होकर एक्टर ने की फैंस से अपील

News Blast

ड्रग्स केस में फंसने के बाद दीपिका की मैनेजर ने KWAN से इस्तीफा दिया, समन मिलने के बाद से हैं लापता

News Blast

सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में काम कर चुके एक्टर मोहित बघेल का 27 साल की उम्र में कैंसर से निधन

News Blast

टिप्पणी दें