May 20, 2024 : 7:17 AM
Breaking News
मनोरंजन

विरुष्का की बेटी की पहली फोटो: विराट के भाई विकास ने पैरों की फोटो शेयर की, शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण कर सकते हैं नामकरण

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 घंटे पहले

कॉपी लिंक

जब से विराट कोहली ने यह गुड न्यूज शेयर की है तब से ही सोशल मीडिया में उनकी बेटी की खबर ट्रेंड कर रही है। अब विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके पैर दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर विराट के भाई विकास कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है- खुशियों की लहर, परी घर आ गई।

बेटी के जन्म की खबर देने के साथ ही विराट ने प्राइवेसी का ध्यान रखने की बात लिखी थी। उन्होंने खुद भी अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की है। हालांकि उनके भाई विकास ने जो फोटो शेयर की है, उसे विरुष्का की एंजिल की पहली तस्वीर माना जा सकता है।

हर फैसले में ली जाती है अनंत बाबा की सलाहबेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर उसके नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हॉस्पिटल के सूत्रों के मुताबिक तो उसका नाम अन्वी रखा गया है। लेकिन डीएनए की खबर के अनुसार नामकरण शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण करेंगे। शर्मा और कोहली परिवार दोनों ही महाराज अनंत के फैसलों को हमेशा से मानते रहे हैं भले ही वह शादी का फैसला हो या घर खरीदने का।

अनंत नारायण हरिद्वार में अनंत धाम में रहते हैं। जहां शर्मा फैमिली का अक्सर आना-जाना रहा है। वहीं बाबा अनंत नारायण विरुष्का की शादी में इटली भी गए थे।

बाबा अनंत नारायण के साथ अनुष्का शर्मा

बाबा अनंत नारायण के साथ अनुष्का शर्मा

2017 में हुई थी शादीविराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2013 में डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद से दोनों को विरुष्का कहा जाने लगा और दोनों की शादी की अटकलें भी लगने लगीं। अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के फ्लोरेंस में शादी की थी। अगस्त 2020 में अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। शादी के 3 साल एक महीने बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ है। विराट अभी 32 साल के हैं और अनुष्का भी 32 की।

[ad_2]

Related posts

बचाव में उतरे पूर्व असिस्टेंट का खुलासा- एक यंग एक्ट्रेस ने खुद पल्लू गिराकर मांगा था काम, ‘कास्टिंग काउच’ के लिए भी थी तैयार

News Blast

अमिताभ बच्चन ने वाराणसी के 500 प्रवासी मजदूरों के लिए तीन फ्लाइट बुक कीं, पहले प्लेन से 180 मजदूर रवाना

News Blast

एक्टर्स का डिजिटल डेब्यू:शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित से लेकर अजय देवगन तक, इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

News Blast

टिप्पणी दें