May 18, 2024 : 1:59 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

गोली मारने की धमकी देकर मोबाइल से भरा बैग लूटा, बाइक सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Threatened To Shoot, Robbed A Bag Full Of Mobile, 4 Miscreants Riding Bike Carried Out The Incident

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

लॉक डाउन के बाद बदमाश अवैध हथियारों से डरा-धमकाकर बदमाश लूट, झपटमारी जैसी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों मे दहशत का माहौल है। लूटपाट का ऐसा ही एक मामला शुक्रवार रात बुध विहार इलाके में सामने आया। जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन की दुकान में घुसकर अवैध हथियारों की सहायता से दुकानदार को गोली मारने की धमकी देकर लाखों के मोबाइल फोन, नकदी लूट लिया।

वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। शनिवार सुबह मार्किट दुकानदारों ने प्रदर्शन किया और बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही। पुलिस अधिकारियों ने भी सभी को जल्द करवाई कर बदमाशों को पकड़ने का आश्वासन दिया।

पीड़ित दीपक सिंघला परिवार के साथ बुध विहार फेज-वन में रहते हैं। रिठाला रोड स्थित लाल मंदिर के पास उनकी मोबाइल फोन की दुकान है। शुक्रवार रात करीब 8.45 बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने दुकान में रखे सभी महंगे फ़ोन, पूरे दिन की कमाई, लैपटॉप जैसे समान अपने बैग में रख लिया था। इस बीच उनकी दुकान पर एक युवक आया जिसने मास्क के साथ हेलमेट भी पहन रखा था।

उसने दुकान में आकर हेलमेट उतार लिया। उसने मोबाइल फोन दिखाने की बात कही। जब वह थैले से फोन निकल ही रहे थे तभी युवक के 2 और साथी हेलमेट लगाए आ गए। अभी वह फोन दिख ही रहा था कि युवकों के चौथे साथी ने आकर पिस्टल दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। तीनों बदमाश उसके बैग जबरन लूटकर जब जाने लगे। दीपक ने उनसे कहा कि लैपटॉप दे दो।

0

Related posts

कोरोना देश में: बेंगलुरु में एक ही अपार्टमेंट में 103 लोग पॉजिटिव मिले, इनमें से 96 की उम्र 60 साल से ज्यादा

Admin

मां ने समय से घर आने के लिए कहा तो पुत्र ने कर दी हत्या

News Blast

गुजरात में 5.5 तीव्रता का भूकंप, राजकोट से 122 किमी दूर था एपिसेंटर; भुज में आई आपदा के 19 साल बाद राज्य में इतने तेज झटके

News Blast

टिप्पणी दें