May 19, 2024 : 2:13 PM
Breaking News
मनोरंजन

Y कैटेगरी की सुरक्षा में मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकली कंगना, एक्ट्रेस ने कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी, गलत के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Kangana Ranaut Mumbai News Update | Kangana Ranaut Vs Shiv Sena Sanjay Raut (BMC) Latest News; करणी सेना और रामदास आठवले ने भी उन्हें सुरक्षा देने का ऐलान किया

मुंबई13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना ने मंदिर में पूजा की। साथ में उनकी बहन रंगोली भी हैं।

  • मुंबई करणी सेना और रामदास अठावले ने भी कंगना को सुरक्षा देने का ऐलान किया है
  • कंगना को केंद्र सरकार ने Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है, एक्ट्रेस के साथ हमेशा 11 सुरक्षाकर्मी रहेंगे

कंगना रनोट मंडी (हिमाचल प्रदेश) से चंडीगढ़ के लिए कार से रवाना हो चुकी हैं। चंडीगढ़ से वे फ्लाइट से मुंबई पहुंचेंगी। एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। कंगना के मुंबई पहुंचते ही शिवसेना समेत कई अन्य पार्टियों की ओर से विरोध तय माना जा रहा है। केंद्र ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है, इस दौरान 11 सुरक्षाकर्मी हमेशा उनके साथ रहेंगे। इस बीच, मुंबई करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई ने भी उन्हें प्रोटेक्शन देने का ऐलान किया है।

मंगलवार को एक्ट्रेस के कोविड-19 सैंपल का कोई नतीजा नहीं निकला था, जिस वजह से मंडी में स्वास्थ्य विभाग को दोबारा सैंपल लेना पड़ा था। रिपोर्ट मिलने के बाद ही बुधवार को कंगना मुंबई के लिए रवाना हो पाईं।

कंगना का ट्वीट

मुंबई आने पर हो सकती हैं होम क्वारेंटाइन

मुंबई की मेयर किशाेरी पेडनेकर ने कहा है कि कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार कंगना काे 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन में रहना हाेगा। हालांकि, अगर कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्वारेंटाइन से छूट मिल सकती है। इस बीच उनके बंगले के अवैध निर्माण काे ताेड़ने की तैयारी चल रही है।

बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल काॅर्पाेरेशन (बीएमसी) ने अवैध निर्माण काे लेकर उनके बांद्रा के पाली हिल बंगले पर नाेटिस चस्पा किया है। इसमें 14 अवैध निर्माण का जिक्र है। कहा गया है कि बिना अनुमति के दाे बंगलाें काे एक में मिलाया गया है। टाॅयलेट काे ऑफिस केबिन में बदला गया और टाॅयलेट काे सीढ़ियाें के पास, स्टाेर रूम काे किचन, अवैध पैंट्री, पहली मंजिल पर लिविंग रूम में अवैध पार्टीशन, पूजाघर में अवैध मीटिंग रूम, बालकनी काे रूम बनाया गया। इसके साथ ही बीएमसी ने उनके मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस परिसर में निर्माण पर राेक लगाते हुए इसकी अनुमति के कागजात 24 घंटे में पेश करने काे कहा है।

कंगना ने मंगलवार को लिखा, ‘सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए, लेकिन ऑफिस में नोटिस चस्पा किया।’

ड्रग्स काे लेकर भी कंगना की जांच
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के ड्रग्स लेने के मामले में जांच कराने की बात कही है। इस पर कंगना ने कहा कि मेरे ड्रग्स लेने के सबूत मिले तो मुंबई छोड़ दूंगी। अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ने उन्हें भी ड्रग्स लेने काे कहा था।

फडणवीस बाेेले- कंगना का बयान पुलिस का अपमान
भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कंगना के मुंबई पुलिस से डरने वाले बयान काे पुलिस बल का अपमान बताया है। फडणवीस ने विधानसभा में कहा कि वे मुख्यमंत्री रहे हैं, इसलिए पुलिस की ताकत काे जानते हैं। लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाव में आ सकती है। कंगना ने कहा था कि फिल्मी माफिया से कहीं ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगने लगा हैं।

0

Related posts

10 साल बाद रीयूनियन:अक्षय कुमार ने फिर मिलाया हेरा-फेरी डायरेक्टर प्रियदर्शन से हाथ, अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी कॉमेडी- ड्रामा फिल्म

News Blast

शोविक का दावा- रिया ने सिर्फ एक बार दिए थे ड्रग्स के पैसे, बाकी सभी पेमेंट सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने किए

News Blast

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बांटे 1 लाख हैंड सैनिटाइजर, उद्धव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर जताया आभार

News Blast

टिप्पणी दें