May 19, 2024 : 7:11 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

रिया चक्रवर्ती से आज लगातार तीसरे दिन हो रही पूछताछ; कल ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गौरव आर्या से सवाल-जवाब करेगा

  • Hindi News
  • National
  • Sushant Singh Rajput CBI Inquiry Update | Rhea Chakraborty Mumbai Latest News | Central Bureau Of Investigation (CBI) Investigation Day 9th Day Today Live News Updates

मुंबई3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिया शनिवार को दोपहर 1.30 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची और रात 8.20 बजे निकलीं। -फाइल फोटो

  • सीबीआई ने रिया से शनिवार को 7 घंटे में करीब 20 से ज्यादा सवाल किए
  • रिया से सुशांत सिंह के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल को लेकर सवाल किए गए

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 10वां दिन है। रिया चक्रवर्ती से रविवार को लगातार तीसरे दिन केंद्रीय जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है। इससे पहले शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे तक उनसे सवाल-जवाब हुए। रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी, हाउसकीपर नीरज से भी सीबीआई सवाल-जवाब कर चुकी है।

रिया शनिवार को दोपहर 1.30 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची और रात 8.20 बजे निकलीं। उन्हें जाते और लौटते वक्त मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दी। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल को लेकर सवाल किए गए। दरअसल, एक्टर के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी ने आरोप लगाया था कि वे सुशांत का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थीं। हालांकि, रिया ने इन आरोपों को खारिज किया है।

पिठानी, नीरज और मिरांडा के साथ भी पूछताछ की गई
सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, सैम्युअल मिरांडा, नीरज सिंह के सामने भी रिया से सवाल किए। रिया से सुशांत के डिप्रेशन पर भी बात की। सीबीआई ने रिया से इससे जुड़े कागजात भी मंगवाए थे।

पिठानी ने क्या बताया
सीबीआई को सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि प्रियंका (सुशांत की बहन) और रिया के बीच झगड़ा हुआ था। यह झगड़ा एक फार्म हाउस में पिकनिक के दौरान हुआ था। सुशांत ने रिया का साथ दिया था। सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि सैमुअल ने उन्हें बताया था कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड के जरिए काफी शॉपिंग करती थी।

ड्रग्स केस में एनसीबी जल्द रिया का ब्लड सैंपल ले सकती है
सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को होटल कारोबारी गौरव आर्या को समन देकर 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है। गौरव की तलाश में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने भी कई जगह छापेमारी की। रिया से ड्रग्स की बातचीत में गौरव का नाम सामने आया था। एनसीबी जल्द रिया का ब्लड सैंपल ले सकती है। एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सुशांत की बहन ने पूछा- रिया महंगे वकील की फीस कहां से दे रही हैं?
रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था, “खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जिसकी डील की कोशिश मैंने सुशांत से मिलने से पहले ही शुरू कर दी थी। मैंने उस प्रॉपर्टी के 74 लाख रुपए चुकाए हैं। इसमें से 50 लाख रुपए का लोन एचडीएफसी बैंक से लिया था। अब भी लोन चुका रही हूं। 17 हजार रुपए ईएमआई है। अब पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी बर्बाद चुकी है।”

रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “आपको इस बात की चिंता है कि ईएमआई कैसे भरेंगी। मुझे बताइए कि आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कहां से दे रही हैं?” श्वेता ने रिया को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. मौत से 5 महीने पहले सुशांत ने भविष्य को लेकर जताई थी चिंता, खर्च कम करने की बात की थी, रिया चक्रवर्ती कर रही थीं उनके पैसों को मैनेज

2. रिया और सुशांत के घर काम करने वालों में ड्रग्स को लेकर बात हुई थी, एक्ट्रेस ने सैमुअल मिरांडा से ‘डूबी’ लाने को कहा था

3. सुशांत के खर्चों को लेकर दावा: एक्टर ने एक बैंक खाते से 10 महीने में 4.6 करोड़ रुपए खर्च किए थे, रिया और उनके भाई शोविक के खर्चे भी उठाए थे

0

Related posts

24 घंटे में कोरोना से एक की मौत, 201 नए मामले भी आए

News Blast

अब मरीजों को बेहतर सेवाएं देने के लिए नार्थ एमसीडी अस्पताल कर रही है अपग्रेड

News Blast

पेटीएम बनाम गूगल: गूगल के लिए पेटीएम कैसे बन गया ‘गैम्बलिंग ऐप’? वह सबकुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

News Blast

टिप्पणी दें