May 21, 2024 : 6:12 PM
Breaking News
क्राइम

यूपी के गोरखपुर में स्कूल प्रबंधक ने 7वीं की छात्रा से रेप कर बनाया वीडियो, फरार

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में स्कूल प्रबंधक पर छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित 7वीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है.

गोला के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) श्यामदेव ने बुधवार को बताया कि छात्रा ने पिता के जरिए रेप की शिकायत दी है. पीड़िता का कहना है कि 30 जुलाई को स्कूल प्रबंधक हरेन्द्र यादव ने उसे घर बुलाकर उसका बलात्कार किया. श्यामदेव ने बताया कि शिकायत के आधार पर पाक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

आरोपी पर वीडियो बनाकर धमकाने का भी आरोप
पीड़िता ने आरोपी पर रेप का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी प्रबंधक ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी है. छात्रा ने कुछ दिन बाद पूरी घटना परिवार वालों को बतायी और उसके पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

एसएसपी से की मुलाकात
मामले में आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर पीड़िता और उसके पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और एसएसपी जोगिन्दर सिंह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद आरोपी प्रबंधक के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले को गंभीरता से नहीं लेने और उच्चाधिकारियों को इस बारे में सूचित नहीं करने के लिए संबंधित थाना प्रभारी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

16 अगस्त को भी हुआ था रेप
इससे पहले 16 अगस्त को भी गोला इलाके में एक किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया था. आरोप है कि दो युवकों ने किशोरी के साथ रेप किया और उसे सिगरेट से जला दिया. पुलिस ने इस संबंध में लड़की की मां की शिकायत पर देहरीबाजार गांव के अर्जुन तथा उसके दोस्त महेश उर्फ छोटू के खिलाफ मामला दर्ज किया था. दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी बोले- टॉप-10 अपराधियों पर चले कानून का डंडा, भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की भी हो पहचान

कोरोना संक्रमित राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने साझा किए अनुभव, बोले- बेहतर हो रहा है स्वास्थ्य

Related posts

आम आदमी पार्टी दिल्ली के वार्ड अध्यक्ष ने कार में खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

News Blast

राजस्थानः विदेशी महिला बनकर फेसबुक पर दोस्ती की फिर ठग लिए 2.5 करोड़ रुपये, आरोपी गिरफ्तार

News Blast

चीन में बैठे ठग भारतीयों को लगा रहे ऑनलाइन चूना, शराब-मसालों में निवेश के नाम पर ठगे करोड़ों रुपये

News Blast

टिप्पणी दें