May 5, 2024 : 7:12 AM
Breaking News
क्राइम

आम आदमी पार्टी दिल्ली के वार्ड अध्यक्ष ने कार में खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

सोनीपत: दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास अपनी कार में जहर खा लिया. लोगों ने उन्हें बेसुध हालत में देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी और अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचकर उनकी मौत हो गई. निशांत के परिजनों ने दिल्ली कैंट से पार्षद और पड़ोसी संदीप तंवर पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के भाई निशिल के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 12 सितंबर को निशांत तंवर और संदीप तंवर के बीच नारायणा में कथित रूप से हाथापाई हुई थी. इस मामले में संदीप तंवर ने निशांत के साथ ही उसके भाई और माता-पिता पर भी धारा-308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे की जानकारी संदीप ने फेसबुक पर पोस्ट की थी, फेसबुक से ही निशांत को इस बारे में जानकारी मिली थी. इसके बाद से निशांत काफी परेशान चल रहे थे.

मृतक के भाई निशिल का कहना है कि पार्षद संदीप तंवर ने निशांत के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. निशिल ने बताया, “15 सितंबर की देर रात करीब साढ़े 12 बजे भाई निशांत ने फोन किया था. निशांत ने कहा था कि संदीप उसे परेशान करता रहता है. अब उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया है. इसी वजह से दबाव में आकर उसने जहर खा लिया.”

ये भी पढ़ें-
ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद रकुल प्रीत सिंह पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, मीडिया कवरेज पर लगे रोक
जया बच्चन के बयान पर रवि किशन की दो टूक, ‘गंदी थाली साफ करूंगा, उसमें छेद भी करूंगा, ड्रग्स का सफाया जरूरी’

Related posts

रेलवे की साइबर सेल ने जाली टिकट और सॉफ्टवेयर गैंग का किया भंडाफोड़, पूछताछ में हुआ चौंकानेवाला खुलासा

Admin

हत्या के मामले में फरार पहलवान सुशील कुमार को झटका, कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका की खारिज

Admin

यूपी: बाराबंकी में गैंगरेप के बाद की गई दलित युवती की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

News Blast

टिप्पणी दें