May 20, 2024 : 12:04 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

एनडीएमसी ऑफिस की 11वीं मंजिल से कूदी महिला, महिला का चल रहा था मानसिक इलाज

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कनॉट प्लेस इलाके में पालिका केंद्र एनडीएमसी ऑफिस की 11 वीं मंजिल से कूदकर बुधवार को एक महिला ने जान दे दी। मृतका की पहचान 40 वर्षीय कृष्णा के तौर पर हुई, जो आर्किटेक्ट डिपार्टमेंट में मस्टररोल पर बतौर बेलदार कार्यरत थी। घटना के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

लेकिन जांच में महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं होने की बात सामने आई है। उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया से महिला का एक बेटा और एक बेटी है। वह जनता कॉलोनी वेलकम में रहती थी। बुधवार सुबह महिला पौने नौ बजे आई। उसने काउंटर से ऑफिस की चाबी ली। रूम नंबर 1104 खोलने के बाद वह अंदर गई।

टेबल पर अपना बैग रखकर सैंडिल उतारी और कुछ देर बाद खिड़की से नीचे कूद गई। इस घटना के बाद अचेत हालत महिला को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को महिला के बारे में जानकारी मिली है उसका इहबास हॉस्पिटल से इलाज चल रहा था। अब पुलिस यह पता लगा रही है उसने यह कदम घरेलू कारण से परेशान होकर उठाया या फिर ऑफिस में उसे किसी ने मानसिक रूप से परेशान किया।

0

Related posts

BJP नेता ने की तहसीलदार को जिंदा जलाने की कोशिश, टीम ने थाने जाकर जान बचायी

News Blast

राजधानी में कोरोना को रोकने के लिए केंद्र ने संभाली कमान, अब डीएम के अंडर काम करेंगे डीसीपी, एमडीसी के डीसी और अस्पताल प्रमुख

News Blast

केंद्र और दिल्ली सरकार से जवाब तलब:सुप्रीम कोर्ट ने भिखारियों के पुनर्वास और टीकाकरण की योजना मांगी, जवाब देने के लिए दो सप्ताह का समय दिया

News Blast

टिप्पणी दें