May 19, 2024 : 7:24 PM
Breaking News
MP UP ,CG

गाय को बचाने में कार ड्राइवर अनियंत्रित होकर गुमटी में घुसा; दो की मौत, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow Road Accident; Two People Killed As Car Road Accident Today In Order To Save Stray Cow On Rae Bareli Lucknow Highway

लखनऊएक घंटा पहले

लखनऊ में हादसे के बाद हंगामा करते लोगों को खदेड़ती पुलिस।

  • मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने रायबरेली-लखनऊ हाइवे जाम कर किया प्रदर्शन
  • निगोहा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, ग्रामीणों की पुलिस से हुई झड़प

राजधानी लखनऊ में सोमवार की दोपहर निगोहा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार के सामने अचानक गाय आ गई। इससे बचने में ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे स्थित गुमटी में जा घुसा। जिससे गुमटी में बैठे दो लोगों की मौत हो गई। कार सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-30 रायबरेली-लखनऊ हाइवे पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो झड़प हुई। कुछ ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति पर काबू पाया है।

एकाएक हुआ हादसा, कोई समझ नहीं पाया

लखनऊ से रायबरेली जाते समय निगोहा थाना क्षेत्र के मस्तीपुर क्षेत्र में अचानक स्विफ्ट डिजायर कार सामने आ गई। गाय को बचाने में पान की गुमटी जा घुसी। गुमटी के पास खड़े तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कार सवार युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन दो की मौत हो गई। अन्य दो को अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, इस हादसे से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दो युवकों की मौत से आक्रोशित गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक लगे जाम की वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की तो ग्रामीणों और पुलिस में झड़प हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए सभी स्थानीय ग्रामीणों को हटाकर जाम खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

0

Related posts

सवालों में आरपीएफ के अफसर: सतना आरपीएफ पोस्ट के लॉकअप में चोरी के संदेही की मौत, 8 घंटे तक जीआरपी को नहीं दी गई सूचना

Admin

अयोध्या में रौनाहीं के पास एक्सीडेंट:दर्शन करने आ रही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप ने ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौत , 14 जख्मी; ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

News Blast

IISc बेंगलुरु को मिला भारत का सबसे शक्तिशाली सुपर कंप्यूटर ‘परम प्रवेगा’, जानिए इसकी खासियत

News Blast

टिप्पणी दें