May 20, 2024 : 10:46 PM
Breaking News
MP UP ,CG

अयोध्या में रौनाहीं के पास एक्सीडेंट:दर्शन करने आ रही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप ने ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौत , 14 जख्मी; ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

अयोध्या8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में मंगलवार रात को एक सड़क हादसा हो गया। अयोध्या में दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 16 लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र से 5 अलग-अलग पिकअप वाहनों में सवार होकर श्रद्धालु अयोध्या में सावन के मंगलवार पर दर्शन के लिए आ रहे थे। लेकिन अयोध्या में दर्शन करने के पहले ही 5 वाहनों के काफिले में शामिल एक पिकअप वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें 16 श्रद्धालु घायल हो गए।

रौनाही के पास आरकुना चौराहे के पास हुआ हादसा

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रौनाही थाना क्षेत्र के आरकुना चौराहा के पास श्रद्धालुओं से भरी पिकअप सड़क किनारे खड़ी ट्रक बीती रात टकरा गई जिसमें 16 श्रद्धालु घायल हो गए। आशंका जताई जा रही है। पिकअप वाहन के चालक को नींद की झपकी आ गई जिसके चलते पिकअप ट्रक से जाकर टकरा गई।

वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि रात के समय हुई हादसे में कुल 16 लोग जिला अस्पताल आये थे जिसमें 8 लोगों को हल्की चोटें आईं थी। उन्हें भर्ती नही किया गया था। उपचार करके छोड़ दिया गया। 2 लोगो की गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ रेफर किया दिया गया। बाकी 6 लोगों को सुबह इलाज करके छोड़ दिया गया था।

हादसे के शिकार लोगों में जूली पुत्री संतराम, आदर्श पुत्र वीरेंद्र चौरसिया, लक्ष्मी पत्नी संतोष कुमार, रीता पत्नी राम राज, रानी पत्नी रंगनाथ, उर्मिला पत्नी रामखेलावन, उषा पत्नी शिव प्रकाश, आशा पत्नी जयप्रकाश शामिल है। इन सभी को इलाज के लिए अयोध्या के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो श्रद्धालुओं की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

MP का Video: लड़की ने डॉक्टर को मारा झन्नाटेदार थप्पड़, फिर टूट पड़े लोग, आप भी देखें

News Blast

भोपाल के करोंद में मास्क न लगाने पर लगवाई उठक-बैठक, 1100 लोगों से वसूला एक लाख 17 हजार रुपये जुर्माना

News Blast

मेरठ में साधु को ईंट से कूचकर मार डाला:मारने के बाद मेन रोड पर शव फेंककर भाग खड़े हुए हत्यारे, तोंबी मठ की देखभाल करते थे चंद्रपाल; आक्रोशित भीड़ ने पुलिस अफसरों को घेरा

News Blast

टिप्पणी दें