May 19, 2024 : 5:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG

घोड़ों की बाइक के साथ लगवाई रेस, सट्टेबाज समेत 9 लोग हिरासत में, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

ग्रेटर नोएडाएक घंटा पहले

यह तस्वीर ग्रेटर नोएडा में दादरी की है। यहां सुबह घोड़ों के साथ बाइक की रेस लगाई गई।

  • दादरी बाइपास पर रेस का हुआ आयोजन
  • पुलिस ने घोड़ा मालिकों की पहचान की

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के ग्रेटर नोएडा में मंगलवार सुबह कानून व्यवस्था को धता बताते हुए कुछ लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर घोड़ों के साथ बाइक की रेस का आयोजन कर दिया। रेस में शामिल लोग हाईवे पर हंगामा करते रहे। इसका वीडियो जब सामने आया तो पुलिस हरकत में आई। आयोजक समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने घोड़ा मालिकों की पहचान कर ली है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी।

कोतवाली दादरी क्षेत्र से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर हुए इस आयोजन में बड़ी संख्या में बाइक सवार, थ्री व्हीलर और लोगों ने हिस्सा लिया। गाड़ियों के बीच दौड़ते घोड़े भले ही लोगों को रोमांचित कर रहे थे, लेकिन ये किसी बड़े हादसे को दावत देने के लिए काफी था। घोड़ों की इस रेस ने न केवल लोगों के लिए खतरा बढ़ाया, बल्कि पुलिस के पेट्रोलिंग की पोल भी खोल दी।

ग्रेटर नोएडा जोन तीन के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली दादरी के प्रभारी को सूचना मिली थी कि दादरी बाईपास पर घोडों की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। रेस के आयोजकों और रेस में हिस्सा लेने वाले 9 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। बबन, कासिम, अरशद, साजिद, फुरकान, शाहरुख, आस मौहम्मद, हसन, यासीन को हिरासत में लिया है। पुलिस इनके कब्जे से दो थ्रीव्हीलर, एक कार जब्त की है।

0

Related posts

नेट-बैकिंग से जुड़ने शिक्षिका के पास एसबीआई के टोल फ्री नंबर से कॉल आया, खाते से 13.56 लाख रु. पार किए

News Blast

भोपाल में जहर खाकर अपनी दुकान पर पहुंचा; बड़े भाई ने पूछा- क्या हो गया तो बोलने के पहले ही जुबान लड़खड़ाई, अस्पताल में मौत हो गई

News Blast

इंदौर में परीक्षा से पहले अगले सेमेस्टर की फीस मांग रहे कालेज, विद्यार्थियों ने विवि को की शिकायत

News Blast

टिप्पणी दें