May 21, 2024 : 1:56 PM
Breaking News
MP UP ,CG

प्राइवेट कंपनी के मैनेजर से साढ़े तीन लाख की लूट, बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल पर वारदात को दिया अंजाम

सुल्तानपुरएक घंटा पहले

प्राइवेट कम्पनी के कर्मचारी से पूछताछ करता पुलिस अधिकारी।

  • प्राइवेट कम्पनी का मैनेजर रुपयों से भरा बैग लेकर पैसे जमा मरने जा रहा था
  • जिले के पयागीपुर स्थित गनपत सहाय डिग्री कालेज के समीप हुई लूट की घटना

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मंगलवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल पर एक प्राइवेट कंपनी के मैनेजर से साढ़े तीन लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना उस समय हुई जब कंपनी का मैनेजर रुपए से भरा बैग लेकर बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। दिनदहाड़े हुई लूट से शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया है।

पुलिस के अनुसार- घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के पयागीपुर स्थित गनपत सहाय डिग्री कालेज के समीप की है। दरअसल कोतवाली देहात थाना अन्तर्गत जोगीबीर में यूजनिक्स मेडिसाइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का आफिस है। मंगलवार सुबह कंपनी के मोहित श्रीवास्तव 3 लाख 67 कैश लेकर शहर स्थित बैंक आफ इंडिया में जमा करने के लिए आ रहे थे।

अभी वो गनपत सहाय डिग्री कालेज के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल पर रुपयों से भरा बैग छीना और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। सीओ सिटी ने बताया कि जांच की जा रही है। पीड़ित के बयान के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

0

Related posts

MP में मानसून अभी सक्रिय रहेगा:भोपाल और इंदौर में आज बारिश होगी; कल से कम होगी, ग्वालियर और रीवा संभागों में तीन दिन तेज पानी गिरेगा

News Blast

CM शिवराज का ऐलान:MP में तीसरी लहर की आशंका खत्म होने तक नहीं खुलेंगे स्कूल; ट्यूशन फीस के अलावा कोई राशि नहीं वसूली जाएगी

News Blast

वार्ड परिसीमन निरस्त होने पर आयोग ने 77 नगरीय निकायों में दावे-आपत्ति लेने का काम रोका

News Blast

टिप्पणी दें