May 6, 2024 : 2:52 PM
Breaking News
मनोरंजन

नेपोटिज्म पर करीना के बयान को लेकर भड़कीं कंगना, छह सवाल दागते हुए कहा- आप लोगों ने ‘बॉलीवुड’ को ‘बुलीवुड’ बना दिया

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करीना कपूर खान के मुताबिक आज बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं जो आउटसाइडर्स हैं।

  • करीना ने कहा हमें स्टार बनाने वाले दर्शक ही आज हम पर उंगलियां उठा रहे हैं
  • करीना के मुताबिक उन्होंने भी संघर्ष करके इंडस्ट्री में जगह बनाई है
Advertisement
Advertisement

कंगना रनोट हाल ही में दिए एक इंटरव्यू को लेकर करीना कपूर खान भड़क गई हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि जिन दर्शकों ने हमें स्टार बनाया है, आज वे ही हम पर उंगली उठा रहे हैं और अगर ऐसा है तो आप फिल्में देखने मत जाओ। इसी बयान को लेकर कंगना ने अपनी टीम के जरिए उन पर निशाना साधा।

कंगना की ओर से उनकी टीम ने करीना के इस इंटरव्यू की लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘हां करीना जी, दर्शकों ने ही आप सभी को धनवान और प्रसिद्ध बनाया है, लेकिन उन्हें ये पता नहीं था कि अयोग्य होने के बाद भी सफलता पाने से आप सभी बॉलीवुड को बुलीवुड (धमकाने वाली जगह) में बदल देंगे। कृपया समझाएं।’ इसके बाद कंगना ने करीना से छह सवाल पूछते हुए सफाई मांगी।

करीना से कंगना के 6 सवाल:

1) क्यों आपके बेस्ट फ्रेंड ने कंगना को इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था? 2) क्यों सुशांत को बड़े प्रोडक्शन हाउसेस ने बैन कर दिया था? 3) क्यों उन्होंने कंगना को चुड़ैल और सुशांत को रेपिस्ट कहा? 4) क्यों आपके इको सिस्टम ने कंगना और सुशांत को बाइपोलर बताया? 5) क्यों आपके साथी नेपो किड ने शादी का वादा करने के बाद भी उस पर आपराधिक मामले दर्ज कराए? 6) क्यों कंगना और सुशांत को इंडस्ट्री में अलग-थलग कर दिया गया, उन्हें कभी किसी पार्टी के लिए नहीं बुलाया गया? उनकी फिल्म रिलीज या उनके जन्मदिन पर कोई बधाई क्यों नहीं देता?

नेपोटिज्म पर करीना- मेरा अपना संघर्ष है

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने नेपोटिज्म को लेकर बात करते हुए कहा था, ‘हो सकता है कि ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे, लेकिन यहां पर मेरा संघर्ष भी है। मेरा संघर्ष है लेकिन ये उतना रोचक नहीं है, जितना कोई अपनी जेब में सिर्फ 10 रुपए के साथ ट्रेन से यहां आया था। हां ये ऐसा नहीं है, और इसे लेकर मैं बिल्कुल भी क्षमाप्रार्थी नहीं हो सकती’।

बोलीं- ‘तो मत जाओ फिल्म देखने’

आगे उन्होंने कहा, ‘दर्शकों ने ही हमें बनाया है, किसी और ने हमें नहीं बनाया है। वही लोग हम पर उंगलियां उठा रहे हैं, जिन्होंने इन नेपोस्टिक स्टार्स को बनाया है, सही है ना? आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। किसी ने आप पर दबाव नहीं डाला। इसलिए ये बात मुझे समझ नहीं आती। मुझे लगता है कि ये पूरी चर्चा बिल्कुल अजीब है।’

‘आज के कई बड़े स्टार्स आउटसाइडर्स हैं’

आगे करीना ने कहा, ‘विचार ये है कि आज हमारे कई सबसे बड़े सितारे जिन्हें आपने पसंद किया है, चाहे वो अक्षय कुमार हों या शाहरुख खान हों या आयुष्मान खुराना हों या राजकुमार राव हों, ये सभी बाहरी हैं। ये सभी सफल एक्टर्स हैं, क्योंकि उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

‘दर्शक ही बनाते और मिटाते हैं’

करीना के मुताबिक ‘हमने भी बहुत मेहनत की है। चाहे वो आलिया भट्ट हो या करीना कपूर हो, हमने भी कड़ी मेहनत की है। आप हमें देख रहे हैं और हमारी फिल्मों का आनंद ले रहे हैं। इसलिए ये दर्शक ही हैं, जो हमें बनाते हैं या मिटाते हैं।’

Advertisement

0

Related posts

मिमी:कृति सेनन स्टारर ‘मिमी’ की रिलीज पर डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर बोले- फिल्म के लीक होने की घटना से हम बहुत दुखी हैं

News Blast

परिवार वाले नहीं आए तो को-स्टार अलका ने किया आशालता वाबगांवकर का अंतिम संस्कार, बोलीं-उन्होंने कहा था, स्थिति बिगड़ जाए तो तुम ही मेरा अंतिम संस्कार कर देना

News Blast

World Environment Day 2023 : पर्यावरण संरक्षण की दिशा में मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व काम

News Blast

टिप्पणी दें