May 19, 2024 : 1:40 PM
Breaking News
मनोरंजन

मिमी:कृति सेनन स्टारर ‘मिमी’ की रिलीज पर डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर बोले- फिल्म के लीक होने की घटना से हम बहुत दुखी हैं

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • On The Release Of Kriti Sanon Starrer ‘Mimi’, Director Laxman Utekar Said We Are Very Saddened By The Incident Of The Film Leak

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘मिमी’ के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो और उनकी टीम दंग रह गए जब उन्हें पता चला कि फिल्म अपनी निर्धारित रिलीज से चार दिन पहले पाइरेटिड प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई थी। फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में हैं। यह फिल्म पहले 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, सोमवार शाम को, फिल्म इल्लीगल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई। लीक की खबरों के सुर्खियों में आने के कुछ घंटों बाद, प्रोड्यूसर दिनेश विजन और कृति सेनन ने घोषणा की कि उन्होंने फिल्म को चार दिन पहले रिलीज करने का फैसला किया है। लीक के कुछ घंटों के भीतर, ‘मिमी’ नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर रही थी।

लक्ष्मण उतेकर इस घटना से दंग रह गए

लक्ष्मण उतेकर ने कहा, “मुझे दुख होता है क्योंकि हमने फिल्म पर कड़ी मेहनत की है। मिमी को बनाने में हमें दो साल लग गए। हमने सिनेमाघरों के खुलने का लंबा इंतजार किया, लेकिन स्थिति ने हमें इस फिल्म को OTT पर रिलीज करने के लिए मजबूर कर दिया। हम इस बात से संतुष्ट थे कि इसे दर्शकों द्वारा देखा जाएगा, (माध्यम से कोई फर्क नहीं पड़ता)। सोमवार को जो हुआ, उसके बाद हम दंग रह गए। यह हमें आश्चर्यचकित करता है कि क्या हम और अधिक सावधान हो सकते थे।”

लीक ने फिल्म को प्रोफेशनल रूप से प्रभावित नहीं किया

हालांकि, लक्ष्मण ने कहा कि लीक ने फिल्म को प्रोफेशनल रूप से प्रभावित नहीं किया। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, “हम पायरेसी से प्रभावित नहीं थे, क्योंकि फिल्म को आधिकारिक तौर पर रिलीज किया गया था।”

सोशल मीडिया के जरिए दिनेश-कृति ने फिल्म के रिलीज की घोषणा की

दिनेश और कृति ने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की थी कि फिल्म जल्द रिलीज होगी। दिनेश ने कहा कि 27 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने वाली कृति के लिए जल्द रिलीज एक गिफ्ट है। दिनेश ने आगे कहा था, “जैसे बच्चे समय से पहले पैदा होते हैं, वैसे ही हमारी फिल्म भी जल्द आ सकती है।” कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव स्ट्रीम के वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था, “मिमी स्ट्रीमिंग नाउ!!! मिमी जल्दी लेबर में चली गई! हमारा बेबी आप सभी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!!”

खबरें और भी हैं…

Related posts

24 जुलाई रिलीज होगी अभिनेता की आखिरी फिल्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकेंगे

News Blast

आमिर खान-किरण की शादी टूटी:आमिर के तलाक के बाद से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में, पहले अफेयर की चर्चा रही

News Blast

इंदौर में नाबालिग ने स्कूल में बताई ज्यादती की बात, सौतेला पिता गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें