May 19, 2024 : 6:06 AM
Breaking News
MP UP ,CG

आमजन के हक में आवाज मुखर कर रहे थे सपाई, 20 मिनट तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस, स्थानीयों ने दिलाया रास्ता

  • चौक कोतवाली क्षेत्र के राजघाट चौकी के पास का मामला
  • स्वास्थ्यकर्मी बार-बार करते रहे एंबुलेंस को साइड देने का एनाउंसमेंट
  • प्रदर्शन कर रहे सपा नेताओं ने एंबुलेंस के हूटर की आवाज को किया अनसुना

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 03:58 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पेट्रोल-डीजल मूल्य बढ़ोत्तरी जैसे आमजन के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे सपा नेताओं की संवेदनहीनता का मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली। लेकिन चौक कोतवाली क्षेत्र में राजघाट पुलिस चौकी के पास एक एंबुलेंस 20 मिनट तक जाम में फंसी रही। उसे रास्ता दिए जाने के लिए बार-बार एनाउंसमेंट किया गया, लेकिन सपाई अपने नेता के स्वागत में मशगूल दिखे। जब स्थानीय लोगों को यह नजारा नागवार गुजरा तो जैसे तैसे एंबुलेंस को जाम से निकलवाया गया। 

दरअसल, पेट्रोल-डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी के विरोध में सपा, कांग्रेस प्रदेश स्तर से लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में गुरुवार को सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में साईकिल रैली निकाली गई। जगह जगह पर जिलाध्यक्ष का उनके कार्यकर्ता फूल मालाओं के स्वागत कर रहे थे। रैली राजघाट चौकी के पास पहुंची तभी, चारखंबा की तरफ से मेडिकल कॉलेज की तरफ जा रही एंबुलेंस जाम में फंस गई। जाम मे फंसने के बाद एंबुलेंस से अनाउंस किया गया कि, उनको साइड दे दी जाए। लेकिन सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान अपना स्वागत कराने में इतना मशगूल हो गए कि उन्होंने न तो एंबुलेंस दिख रही थी और न ही एनाउंसमेंट सुनाई दे रहा था।

जाम में फंसे लोग।

जाम में फंसी एंबुलेंस को जैसे तैसे स्थानीय लोगों ने निकलवाया। उसके बाद एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज पहुंची। इस दौरान पुलिस वाले भी ड्यूटी पर मुस्तैद थे। लेकिन वे भी बेबस नजर आए। घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

Related posts

4 करोड़ की ‘बोतलों’ पर जब चला रोड रोलर

News Blast

गल्ला व्यापारी की मां व मेडिकल संचालक का दूसरा बेटा संक्रमित

News Blast

बेटे से मिलकर इंदौर से लौट रहे शिवपुरी एडीएम की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, एडीएम काे सिर में आई गंभीर चोट

News Blast

टिप्पणी दें