May 19, 2024 : 10:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बेटे से मिलकर इंदौर से लौट रहे शिवपुरी एडीएम की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, एडीएम काे सिर में आई गंभीर चोट

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri ADM Ranjit Singh Car Road Accident Today On National Highway 52 AB Road In Indore

शाजापुर/इंदौर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गाड़ी पलटने से शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह के सिर पर चोट आई है।

  • शाजापुर से करीब 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे – 52 एबी रोड पर नैनावद के पास हुआ हादसा
  • शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह गुरुवार को ही बेटे से मिलने इंदौर आए थे, अलसुबह वापस लौट रहे थे

शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह शुक्रवार अलसुबह हादसे का शिकार हो गए। शाजापुर में नेशनल हाईवे – 52 एबी रोड पर उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई। एडीएम इंदौर में बेटे से मिलकर शिवपुरी लौट रहे थे। हादसे में उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई है। उनका शाजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शाजापुर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज।

शाजापुर जिला अस्पताल में चल रहा इलाज।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा नेशनल हाईवे – 52 एबी रोड पर नैनावद के समीप डिवाइडर से कार के टकराने के कारण हुआ। कार पलटने से शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए। एडीएम सिंह अपने बेटे से मिलने गुरुवार को इंदौर गए हुए थे। वे अलसुबह ड्राइवर के साथ बेटे से मिलकर शिवपुरी के लिए निकले थे। शाजापुर शहर से वे 10 किमी दूर नैनावद के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी कार डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और पलटी खा गई। कार के पलटने से एडीएम को सिर सहित अन्य जगह चोट आई। हादसे के बाद ड्राइवर ने लोगों की मदद से उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचा।

गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

घायल सिंह ने बताया कि वे गुरुवार काे शिवपुरी से इंदाैर आए थे। अलसुबह शिवपुरी के लिए निकले थे। शाजापुर से आगे सुबह करीब छह बजे ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया। जिससे गाड़ी पलटी खा गई। वहीं, ड्राइवर ने बताया कि हाईवे पर डिवाइडर पट्टी लगी हुई थी। उस पर नजर देरी से पड़ी, जैसे ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को घुमाया। गाड़ी पलटी खा गई। साहब को चोट आई है। उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर आए।

0

Related posts

हैंडपंप लगवाने को लेकर भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, महिला समेत पांच घायल

News Blast

पुणे में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में आए 14,424 नए केस, बिहार में भी 4 की मौत

News Blast

Accused of bullying in pistol after two student groups beat up, case registered in Lanka police station | दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद पिस्टल सटा कर धमकाने का आरोप, लंका थाने में केस दर्ज

Admin

टिप्पणी दें