May 5, 2024 : 8:56 PM
Breaking News
बिज़नेस

देश के 51 लग्जरी फाइव स्टार होटल्स में मेडिकल स्टाॅफ और उनके फैमिली मेंबर्स को इस साल के अंत तक 30% का डिस्काउंट और अन्य मेडिकल सुविधाएं मिलेगी

  • गेस्ट को मेडिकल फैसिलिटीज के लिए कंपनी ने फ्रेंच मल्टीनेशनल इंश्योरेंस फर्म AXA के साथ साझेदारी की है
  • कंपनी के पास भारत में 23 डेस्टिनेशंस पर 51 होटल्स में लगभग 10,000 रूम्स हैं

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 04:17 PM IST

नई दिल्ली. फ्रांस की बहुराष्ट्रीय हॉस्पिटैलिटी कंपनी एकॉर इस साल के अंत तक अपने सभी 51 होटल्स में हेल्थकेयर प्रोफेशनल और उनके संबंधियों को यानी कि डॉक्टर्स-नर्स और उनके परिवार को होटल रूम्स में ठहरने पर 30 फीसदी का डिस्काउंट देगी। डॉक्टर्स-नर्स और उनके फैमिली मेंबर्स के लिए कंपनी का यह ऑफर इस साल के अंत तक यानी की 31 दिसंबर 2020 तक उपलब्ध होगा। कंपनी का यह ऑफर लागू हो चुका है।

उपलब्ध रेट पर 30 फीसदी की छूट

एकॉर की प्रवक्ता ने मनी भास्कर से बताया कि कंपनी कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में इस साल के अंत तक सभी हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स और उनके सगे-संबंधियों को होटल के उपलब्ध रूम रेट पर 30 फीसदी की छूट देगी। यह ऑफर कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। वे वहां से बुकिंग कर सकते हैं और संबंधित हॉस्पिटल के आईडी कार्ड प्रूफ की जानकारी देकर छूट का लाभ उठा सकेंगे।

मेडिकल सहायता के लिए एकॉर और AXA में साझेदारी

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना संकट को देखते हुए एकॉर दुनियाभर के 5,000 होटल्स में गेस्ट को सभी मेडिकल सुविधा प्रदान करेगी। इसके लिए हॉस्पिटैलिटी कंपनी ने फ्रेंच मल्टीनेशनल इंश्योरेंस फर्म, AXA के साथ साझेदारी की है। साथ ही अपने रूम्स में सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए कंपनी ने ऑल सेफ का टैग भी लगाने पर विचार किया है।

भारत में कंपनी के पास 10,000 रूम्स हैं

एकॉर का भारत और साउथ एशिया के 23 प्रमुख डेस्टिनेशन में 51 होटल्स के साथ साझेदारी के साथ कारोबार चल रहा है। इससे इसके पास लगभग 10,000 रूम्स हैं। इसमें एक होटल श्रीलंका में भी है। एकॉर लगभग हर तरह के होटल्स के साथ मिलकर काम करती है। इनमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई लग्जरी होटल्स भी शामिल हैं। कंपनी के पास Fairmont जैसे होटल्स ब्रैंड से लेकर सॉफिटेल और प्रीमियम ब्रांड पुलमैन, मोवेनपिक, ग्रैंड मर्कुर और नोवोटेल और मर्क जैसी फाइव स्टार होटल्स है। 

Related posts

रिलायंस जियो प्लेटफॉर्म में सउदी अरबिया का पीआईएफ कर सकता है 11,000 करोड़ का निवेश, 2.33 प्रतिशत ले सकता है हिस्सेदारी

News Blast

BGauss ने पेश की दो इलेक्ट्रिक स्कूटर B8 और A2, 110 किमी. तक की रेंज मिलेगी; अगस्त में शुरू होगी बिक्री

News Blast

2020 में जीरो इनकम के बावजूद एक ट्वीट से 104% उछले टेस्ला की प्रतिद्वंद्वी निकोला के शेयर, 26 बिलियन डॉलर हुई नेटवर्थ

News Blast

टिप्पणी दें