May 19, 2024 : 8:53 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

खुलासा: एनआरआई के मर्डर केस में मेड का पति गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 05:57 AM IST

नई दिल्ली. एनआरआई और लंदन कारोबारी की   हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया। पुलिस ने वारदात के मास्टरमाइंड अशोक को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने ये केस मोबाइल लोकेशन के जरिए खोला। इस हत्याकांड को 6 लाख रुपये लेकर 10 दिन पहले सोनीपत इलाके में अंजाम दिया गया। वहां की पुलिस शव को लावारिस घोषित कर उसकी पहचान की कोशिश में जुटी थी।

कारोबारी के भाई ने उनके लापता होने की सूचना पहाड़गंज थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने कारोबारी का कॉल डिटेल रिकार्ड चेक की, जिसके  बाद राजेंद्र कुमार की पहचान हो सकी। कारोबारी की मेड हेमा और अन्य अभी भी फरार हैं।  पुलिस ने बताया 65 वर्षीय राजेंद्र कुमार लंबे समय से लंदन में रह कर व्यापार कर रहे थे। पहाड़गंज चूना मंडी में उनका फ्लैट है। उनके 2 भाई दिल्ली नोएडा में रहते हैं।

राजेंद्र कुमार साल में एक अथवा दो बार दिल्ली आया करते थे। उनके घर हेमा गत तीन वर्ष से घरेलू सहायिका का काम कर रही थी। जिसने अपने मालिक से छह लाख रुपये उधार ले रखे थे। लॉक डाउन की वजह से राजेंद्र लंदन नहीं जा पाए।

Related posts

टीका लगवा चुके सांसदों को सहूलियत:वैक्सीन की कम से कम एक डोज लगवा चुके सांसदों को RT-PCR से छूट, 19 जुलाई से शुरू हो रहे मानसून सत्र में लागू होगा नियम

News Blast

संक्रमण से सुरक्षा के लिए सब्जी विक्रेता पीपीई किट पहन कर लगा रहा फेरी; सेनेटाइजर भी रखता है साथ, बाइक चालक मास्क तो पहन रहे पर हेलमेट नहीं

News Blast

प्रतिभा अवसरों की मोहताज नहीं! पिता ने दुत्कारा नानी ने संवारा, बिटिया लाई 99 फीसदी अंक तो दुनिया कर रही है ‘सलाम

News Blast

टिप्पणी दें