May 19, 2024 : 3:18 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

मां ने बेटा को शराब पीने से रोका, आंख से पिस्टल सटाकर गोली मारकर की हत्या

  • पुलिस ने आरोपी को मौके पर से ही दबोचा, पिस्टल और कारतूस जब्त

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 05:58 AM IST

नई दिल्ली. बवाना इलाके में बीती रात एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। क्योंकि उसकी मां उसे शराब पीने से मना करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान सूरज के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस जब्त कर लिया है।

सूरज अवैध हथियार कहां से और किससे लाया था। उससे पूछताछ की जा रही है, जिससे उस आरोपी को भी पकड़ा जा सके। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक महिला की पहचान बाला देवी(60) के रूप में हुई है। वह अपने 5 बच्चों के साथ गांव बवाना इलाके में रहती थी। परिवार में उसके शादीशुदा बेटी और 3 लड़के हैं। जबकि उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है।

बेटों में से एक आरोपी सूरज भी है। जिसकी शादी नहीं हुई है। वह शराब पीने का आदी है। वह चालक का काम करता है। लेकिन हर रोज वह रात को शराब पीकर घर में आता था। जिसको लेकर उसकी मां और भाई विरोध करते थे। अक्सर इसी बात को लेकर ही झगड़ा होता था। जबकि उसके दोनों भाई रंगाई-पुताई का काम करके परिवार का पालन पोषण करते थे। गुरुवार रात को सूरज शराब के नशे में आया था। हर रोज की तरह उसकी मां ने उसे शराब पीने से मना किया। जिसको लेकर उसने अपनी मां से हाथापाई भी की।

Related posts

कोरोना से बड़ी राहत: बीते 24 घंटों में 15 हजार से भी कम मामले, 235 की मौत, सक्रिय मरीज घटकर 2 लाख से नीचे

News Blast

आज गुरु पूर्णिमा है और चंद्र ग्रहण भी; नेपाल की सियासत में भी पिक्चर अभी बाकी है…

News Blast

नई दिल्ली को वर्ल्ड क्लास स्टेशन बनाने की कवायद, पहली प्री बिड मीटिंग हुई

News Blast

टिप्पणी दें