May 19, 2024 : 8:24 PM
Breaking News
मनोरंजन

अपने नए घर में शिफ्ट हुईं आमिर खान की बेटी इरा, लॉकडाउन में पिता के साथ बिता रही थीं समय

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 06:12 PM IST

लॉकडाउन के बाद से ही इरा खान अपने पिता और परिवार के साथ समय बिता रही थीं। मगर अब जब लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है तो इरा भी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। उनके नए घर की एक झलक भी सामने आई हैं जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नए घर में शिफ्ट होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने स्टडी डेस्क की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो वाइन बोतल सामने रखकर कुछ लिखते हुए और सोचते हुए दिख रही हैं। रूम को कुछ पुरानी पेंटिग्स और पोस्टर्स से सजाया गया है। इनमें से कुछ पोस्टर्स खुद इरा ने स्कूल के दिनों में तैयार किए थे। फिलहाल इरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हए इरा लिखती हैं, ‘मेरे नए घर को देखो, मूविंग आउट, मेरी जगह, पहली बार, नई शुरुआत। इससे पहले अब तक इरा अपने पिता आमिर खान, किरण राव और भाई आजाद के साथ शहर से दूर फार्महाउस में टाइम स्पेंड कर रही थीं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो कभी भाई तो कभी पिता के साथ मस्ती करती दिखीं।

लाइव वर्कआउट सेशन में आ गए थे आमिर

हाल ही में इरा ने आमिर के पुराने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ लाइव सेशन किया था। इस दौरान आमिर अचानक ही फ्रेम में आ गए थे। उन्हें देखकर इरा भी कुछ देर के लिए रुक गई थीं हालांकि आमिर तुरंत ही चले भी गए थे। इसके अलावा भी इरा ने आमिर के साथ फादर्स डे में क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी थी।

Related posts

बैकफुट पर जूही:जूही चावला ने 5G के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट से ख़ारिज हो चुके केस में बदलाव की मांग वाली याचिका वापस ली

News Blast

ज्यादा मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद ने जारी किया टोल फ्री नंबर, जाने वालों से कहा- वापस जरूर आना

News Blast

छापेमारी के बाद मुंबई से 5 लोगों को एनसीबी टीम ने हिरासत में लिया, 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश बरामद

News Blast

टिप्पणी दें