May 19, 2024 : 12:03 AM
Breaking News
मनोरंजन

ज्यादा मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद ने जारी किया टोल फ्री नंबर, जाने वालों से कहा- वापस जरूर आना

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 11:08 AM IST

सोनू सूद मुंबई से लगातार प्रवासियों को उनके घर भेज रहे हैं। सोनू अपने इस काम को और बेहतर ढंग से अंजाम दे सकें इसके लिए उनकी टीम ने मिलकर टोल फ्री नंबर जारी किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। बुधवार को बिहार के लिए रवाना की गई बसों के यात्रियों से सोनू ने वापसी की अपील भी की है।

टोल फ्री नंबर के बारे में सोनू ने एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा- मेरे पास रोज हजारों कॉल्स आ रहे थे। मेरे परिवार और दोस्त सारा डाटा इकट्‌ठा कर रहे थे तब हमने देखा कि ऐसे कई लोग हैं जो हम तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसलिए हमने कॉल सेंटर खोलने का सोचा, यह टोल फ्री नंबर है। हमारे पास एक टीम है जो ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हमें नहीं पता हम कितनों की मदद कर पाएंगे, लेकिन हम कोशिश करेंगे। 

इस वीडियो में सोनू बस में बैठे यात्रियों से पूछ रहे हैं कि वे कहां जा रहे हैं। जवाब मिलने पर उन्होंने यह भी कहा कि वापस जरूर आना। वहीं बसों को अपने ही सामने सैनिटाईज करवाने के बाद उन्होंने लोगों को मास्क पहने रहने की हिदायत भी दी है। अब तक सोनू मुंबई से करीब 12000 लोगों को बिहार, झारखंड, कर्नाटक और यूपी जैसे राज्यों में वापस भेज चुके हैं।

अजय देवगन ने की तारीफ

सोनू सूद के काम की तारीफ करते हुए अजय देवगन ने भी एक ट्वीट किया। अजय लिखते हैं- प्रवासियों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने का जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं, वह अनुकरणीय है। आपके लिए और ज्यादा दुआएं सोनू। रिप्लाई देते हुए सोनू ने लिखा- धन्यवाद भाई, आपके शब्दों से मुझे और साहस मिला है। अब इन लोगों को उनके परिवार से मिलाने और ज्यादा मेहनत से काम करूंगा।

Related posts

फिल्म ‘खाली पीली’ में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी अनन्या पांडे, एक्शन डायरेक्टर बोले- बिना बॉडी डबल के स्टंट करके उसने हमें चौंका दिया

News Blast

खुलासा:काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने 39 साल की उम्र में अपने एग्स करवा दिए थे फ्रीज, बोलीं-शादी करना जरूरी नहीं

News Blast

रिद्धिमा ने शेयर की पिता की यादें, कभी कन्यादान करते तो कभी नातिन समारा के साथ खेलते दिखे ऋषि कपूर

News Blast

टिप्पणी दें