May 6, 2024 : 8:02 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कर्ज में डूबे गल्ला व्यापारी ने जहर खाया, कर्ज में ही जमीन तक बिक गई थी, सुबह खेत में मिली लाश

  • रात में छोटे भाई को फोनकर कहा था मैंने जहर खा लिया, अब घर नहीं लौटूंगा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 05:08 AM IST

उज्जैन. शहर के गल्ला व्यापारी ने लाखों रुपए के कर्ज के चलते परेशान होकर सोमवार रात जहर खा लिया। रात में छोटे भाई को फोन लगाकर बताया था कि अब मैं घर नहीं आऊंगा। मैंने जहर खा लिया है। यह पता चलते ही परिजन पूरी रात खोजबीन में लगे रहे। मंगलवार सुबह हासमपुरा क्षेत्र में खेत पर व्यापारी की लाश मिली।
चंद्रावतीगंज निवासी शैलेष देसाई 45 साल सोमवार रात को बाइक से निकले थे जिसके बाद वह घर नहीं लौटे। रात 11.30 बजे शैलेष ने छोटे भाई नितिकेश को फोन लगाकर कहा कि तेरी भाभी का ख्याल रखना, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। रात में ही परिजनों ने नीलगंगा पुलिस को सूचना दे दी व शैलेष की तलाश में जुट गए। सुबह 6.30 बजे हासमपुरा में अंतरसिंह के खेत पर लाश मिलने की सूचना के बाद नीलगंगा पुलिस के साथ एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक मौके पर पहुंचे। नायक ने बताया कि घटना स्थल से कुछ दूरी पर मृतक की बाइक मिली जिस पर टंगे बैग में सैनेटाइजर की बोतल व जहर भी मिला जिसे जब्त कराया गया। 
40 लाख रुपए कर्ज होने से परेशान था व्यापारी
व्यापारी शैलेष के परिचितों ने बताया कि व्यापार में नुकसान के चलते शैलेष दो साल से काफी परेशान था और 30 से 40 लाख रुपए का कर्ज हो गया था। कर्जदारों का ब्याज चुकाने में ही उसकी 110 बीघा जमीन बिक गई। अभी भी कई लोगों को पैसा देना था जिसके चलते वह काफी परेशान था। लॉकडाउन के बाद कर्जा देने वाले ज्यादा तंग करने लगे थे। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर पता किया जाएगा कितना कर्ज था और कौन लोग परेशान कर रहे थे। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी चैक कराई जाएगी।

Related posts

एक हजार बोरियों में गेहूं के साथ मिक्स निकली बालू, प्राइवेट संस्था की खरीद पर रोक; राज्यमंत्री ने डीएम से कहा- एफआईआर दर्ज कराइए

News Blast

ललितपुर में महिला ने फांसी लगाकर दी जान:बेटी की शादी में लिया कर्ज अदा न कर पाने की फिक्र में लगा ली फांसी, मां को फंदे पर झूलता देख बेटे ने किया आत्महत्या का प्रयास

News Blast

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवती ने दिया बच्चे को जन्म, अविवाहित बता बच्चा लेने से किया इनकार

News Blast

टिप्पणी दें