April 29, 2024 : 4:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो बिज़नेस

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवती ने दिया बच्चे को जन्म, अविवाहित बता बच्चा लेने से किया इनकार

ट्रेन में बैठकर दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक गर्भवती युवती ने अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे का जन्म दिया है. दरअसल, रास्ते में ही युवती को दर्द शुरू हो गया था. जिसके बाद जीआरपी ने युवती को ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर उतारा. इसके बाद जीआरपी ने युवती को मोहनलाल गौतम महिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाल काटकर अलग किया. युवती ने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि, अब वह बच्चा नहीं लेना चाहती.

जन्म देने वाली युवती ने बताया, “मैं पुरानी दिल्ली की रहने वाली हूं. पापा के साथ रहती हूं. पापा को पता था मैं प्रेग्नेंट हूं. आज मैं गोरखपुर जा रही थी, अचानक मुझे दर्द हुआ. बच्चे को पैसे की वजह से नहीं ले रही, मैं कोई नौकरी नहीं करती हूं और न ही मेरी शादी हुई है. मेरे घर में किसी को भी नहीं मालूम है. मैं घर मे किसी को भी नहीं बताऊंगी.”

मामले पर मोहनलाल गौतम महिला अस्पताल की सीएमएस रेनू शर्मा ने बताया कि यह लेडी दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी. रास्ते में उसके दर्द शुरू हो गए तो रेलवे पुलिस इनको अस्पताल ले आई. रास्ते में ही डिलीवरी हो गई लेकिन इनकी नाल अंदर थी वह यहीं पर काटी गई है. अब यह बच्चे को लेना नहीं चाहती. इसकी सूचना हमने चाइल्ड हेल्पलाइन को दे दी है.

Related posts

टोक्यो ओलिंपिक 2021:जोकोविच ने ओलिंपिक में भाग लेने का ऐलान किया; सेरेना, फेडरर और नडाल भाग नहीं लेने फैसला कर चुके हैं

News Blast

खंड स्राेत समन्वयक ने कहा- जांच में शौचालय न बनने व टूटने-फूटने की शिकायत सही पाई गई

News Blast

मध्य प्रदेश में कोरोना पैर पसार रहा, जेलों में मुलाकात बंद, गणतंत्र दिवस कार्यक्रमों से हाईस्कूल तक के बच्चे दूर हुए

News Blast

टिप्पणी दें