May 3, 2024 : 1:20 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य

प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया, प्रेमी को परिजनों ने पकड़ कर पीटा फिर गंजा कर काट दी आधी मूंछ

यूपी के पीलीभीत जिले में एक युवक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गया. आरोप है कि प्रेमिका के घरवालों ने उसे बंधक बनाकर पीटा और सिर मुंडवा दिया. इसके बाद प्रेमिका की ओर से छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया है. वहीं युवक की ओर से प्रेमिका के पिता, भाई और नाई के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका के भाई और पिता ने उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर जमकर पिटाई की. युवक को गंजा कर आधी मूंछ भी काट दी. युवक की मां पुलिस को साथ लेकर बेटे को छुड़ाने लड़की के घर पहुंची. पुलिस ने युवक की शिकायत पर प्रेमिका के भाई और पिता सहित बाल काटने वाले नाई के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं प्रेमिका की ओर से घर में घुसकर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया है.जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के बिलसंडा क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहित महिला अपने पति से विवाद के चलते अपने मायके में रह रही थी. महिला का प्रेमी 5 सितंबर को उससे मिलने आया. रात में महिला के परिजन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद महिला के भाई और पिता ने प्रेमी को बंधक बनाकर रातभर पीटा. इसके बाद नाई को बुलाकर उसे गंजा करवा दिया. आधी मूंछ कटवा दी.

6 सितंबर की दोपहर युवक की मां पुलिस लेकर प्रेमिका के घर पहुंची. पुलिस ने युवक को मुक्त कराया. इस मामले में 7 सितंबर को दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि मुझे मेरे रिश्तेदार की विवाहित लड़की ने फोन कर अपने घर बुलाया था. जब घर पहुंचा तो मारा पीटा गया. सिर के बाल मुंडवा दिए. पुलिस ने युवक की शिकायत पर प्रेमिका के भाई, पिता और नाई पर केस दर्ज किया है. वहीं प्रेमिका ने आरोप लगाया कि मेरे घर मेरा रिश्तेदार आया और उसने छेड़छाड़ कर दी. इस शिकायत पर पुलिस ने युवक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया. थाना प्रभारी अचल कुमार ने बताया दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं. प्रेम प्रसंग का मामला है. दोनों पक्षों के 5 लोगों को जेल भेज दिया गया है.

Related posts

निजी कंपनियों और PSU को भी मिल सकेगा अपराध का सरकारी रिकॉर्ड, CCTNS का जल्द मिल सकता है एक्सेस

Admin

अफगानिस्तान: UN स्टाफ के साथ तालिबान कर रहा मारपीट, मिल रही है धमकी

News Blast

MP में बनेगी देश की पहली Cyber Tehsil, घर बैठे होंगे काम, जानें और क्या होगा आपको फायदा

News Blast

टिप्पणी दें