May 19, 2024 : 1:41 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

डेबिट कार्ड और फोन चोरी कर बैंक खातों से पैसे निकालने वाले आरोपी गिरफ्तार

  • स्टेडियम में खेल रहे खिलाड़ियों को बनाता था शिकार

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:00 AM IST

फरीदाबाद. डेबिट कार्ड एवं फोन चोरी कर बैंक खातों से लोगों की रकम निकालने वाले एक आरोपी को साइबर अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। इसके खिलाफ गुड़गांव में भी केस दर्ज हैं। आरोपी की पहचान सेक्टर सात डी निवासी टिवंकल पुत्र अर्जुन दास के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि टिवंकल मैदान में खेल रहे खिलाड़ियों के बैग से डेबिट कार्ड एवं मोबाइल फोन चोरी कर उनके मोबाइल से डेबिट कार्ड पर लिखे कस्टमर केयर को काल कर उनके डेबिट कार्ड का पिन चेंज करवाकर खाता से पैसे निकालता था। बीपीटीपी सेक्टर 88 निवासी जितेन्द्र प्रताप नामक व्यक्ति ने पुलिस में करीब 80 हजार रुपए अकाउंट से निकालने की शिकायत दर्ज कराई थी।

प्रवक्ता ने बताया कि खेल के मैदान में खिलाड़ी प्रेक्टिस के दौरान अपने बैग व सामान साइड में रख  देते हैं। आरोपी उन लोगों पर नजर रखता और मौका मिलते ही उनके पर्स व मोबाइल चुरा लेता था। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। वह ऑनलाइन जुआ खेलने का आदी है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देते हुए क्रिकेट ग्राउंड सेक्टर 63 में खेलने गए जितेन्द्र प्रताप का सामान चोरी कर उनके खाते से 80 हजार निकाल लिए थे।

Related posts

इंदौर की MBA बेटी बनेगी ‘साध्वी

News Blast

छत्तीसगढ़ में बीमार बच्ची इलाज के लिए 5 किमी पैदल चली, राजस्थान में टिड्‌डी भगाने के लिए किसान ने खेत में लाउड स्पीकर लगाए

News Blast

मुख्यमंत्री आवास पर धरना: जब तक फंड नहीं मिलेगा जारी रहेगा प्रदर्शन, एमसीडी कर्मी भी करेंगे घेराव

Admin

टिप्पणी दें