May 19, 2024 : 1:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other करीयर क्राइम खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

CM शिवराज ने 1 दिन पहले कहा था MP में रूल ऑफ लॉ है, अब पुलिस के लिए दिया सख्त संदेश

भोपाल. सीधी में थाने के अंदर युवकों के कपड़े उतरवाने के मामले में आलोचना का शिकार हो रही मध्य प्रदेश पुलिस को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा संदेश दिया है. चित्रकूट में पुलिस के नए थाने के लोकार्पण के मौके पर सीएम शिवराज ने ये संदेश दिया है. सीएम ने लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान थाने की विजिटर बुक में पुलिस के लिए संदेश लिखा कि वो सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल रहे और दुर्जनों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर. सीएम शिवराज के इस संदेश को पुलिस के लिए कड़ा मैसेज माना जा रहा है.

हाल ही में एक तरफ जहां पुलिस को गुंडे बदमाशों के लिए कड़ी कार्रवाई के लिए सराहना मिली है तो वहीं दूसरी तरफ थाने के अंदर युवकों के कपड़े उतरवाने के मामले में आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है. ऐसे में सीएम का ये संदेश पुलिस के लिए बड़ा मैसेज माना जा रहा है ।

सीएम ने की थी समीक्षा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ही कलेक्टर- कमिश्नर- एसपी-आईजी कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा की थी. सीएम ने जहां बेहतर काम करने वाले जिलों के पुलिस अधिकारियों को शाबाशी दी थी तो वहीं दूसरी तरफ कमजोर परफॉर्मेंस वाले जिलों के पुलिस अधिकारी को ताकीद भी मिली थी. सीएम ने कॉन्फ्रेंस के दौरान सख्त संदेश देते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में रूल ऑफ लॉ है. मेरा क्लियर कट मैसेज है कि हम अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं. माफिया को पूरी तरह तोड़ दें, उनका नेटवर्क ध्वस्त कर दें. गुंडे बदमाशों में ज्यादा दम नहीं होती. प्रदेश में जो कार्रवाई हो रही है वो गुंडे बदमाशों को तोड़ देगी.

तारीफ के साथ सवाल भी
मध्य प्रदेश पुलिस को जहां गुंडे बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से तारीफ मिली थी तो वही दूसरी तरफ सीधी में थाने के अंदर कुछ युवकों के कपड़े उतरवाकर फोटो वायरल करने के मामले में आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था. इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लेते हुए आरोपी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की भी कार्रवाई की थी.

Related posts

दिल्ली में कार्यरत पुलिस कर्मी का अपहरण कर मारपीट की

News Blast

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दिल्ली मंडल भी अपनाएगा विजयवाड़ा का विशेष सुरक्षा मॉडल

News Blast

पहले वनडे में बने 10 बड़े रिकॉर्ड:टीम इंडिया की श्रीलंका पर 92वीं जीत, पाकिस्तान की बराबरी; धवन ने 50वीं बार 50+ रन की पारी खेली

News Blast

टिप्पणी दें