May 18, 2024 : 11:37 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

डंपर में पीछे से टकराई कार, पांच गंभीर रूप से घायल, एक की मौत

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 06:02 AM IST

तावडू. केएमपी एक्सप्रेस वे पर सबरस गांव के समीप तेज रफ्तार एक डंपर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रही कार डंपर में जा घुसी। कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार चालक की मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल 1 व्यक्ति की शिकायत पर डंपर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। 
जिला जींद के गांव डूमरखा निवासी अजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके मामा के लड़के की बारात लेकर वे सोहना आ रहे थे। एक गाड़ी में वह स्वयं व गांव किनाला निवासी कपिल, रोबिन, सचिन व गांव शिकारपुर निवासी सत्य नारायण फोटो ग्राफर बैठे थे। जब वह गांव सबरस केएमपी पुल के समीप पहुंचे तो बरसात शुरू हो गई और वह अपनी साईड में चल रहे थे। उनके आगे-आगे एक डंपर चल रहा था। जिसका अज्ञात चालक लापरवाही व तेजरफ्तारी से डंपर चला रहा था और अचानक ब्रेक लगा दिए। उनकी गाड़ी को फोटो ग्राफर सत्य नारायण चला रहा था।

उसने ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन उनकी कार डंपर में जा लगी। इस दुर्घटना में पांचों सवारियों को काफी चोटें आई। पीछे से आ रही उनकी दूसरी कार वालों ने उन्हें कार से निकाला और सोहना अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। जहां डाक्टर ने सत्यनारायण को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसे व कपिल, रोबिन व सचिन को गुड़गांव रैफर कर दिया।

Related posts

हिजाब विवाद: शिक्षा में क्या पीछे छूट सकती हैं मुसलमान लड़कियां ?

News Blast

कहानी उनकी जो 30 साल से राम मंदिर के लिए पत्थर तराश रहे हैं और उनकी भी जिनकी पीढ़ियां सालों से रामलला को पान, पेड़ा और माला भेजती हैं

News Blast

गोबर, मिट्टी, दाल और चूने से बनवाया कुमार विश्वास ने अनोखा घर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

News Blast

टिप्पणी दें