May 18, 2024 : 8:21 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सात दिन में सरकारी स्कूल के 3 टीचर मिले कोरोना संक्रमित, स्कूल जाने से बढ़ रहा संक्रमण का खतरा

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 06:01 AM IST

गुड़गांव. पिछले सात दिनों के अंदर सरकारी स्कूल के तीसरे शिक्षक के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर से अन्य शिक्षकों की भी अब चिंता बढ़ने लगी है। सरहौल गवर्नमेंट स्कूल की एक शिक्षिका की पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह शिक्षिका स्कूल के अन्य शिक्षकों के संपर्क में होने के साथ-साथ छात्रों के संपर्क में भी थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से वो घर पर ही आराम कर रही थी।

इसी के चलते स्कूल के अन्य पांच शिक्षकों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। सरहौल स्कूल पहले से ही कंटेनमेंट जोन में आता है। इसलिए यहां पर शिक्षकों की संख्या कम है थी। वहीं पॉजिटिव आने के बाद अन्य शिक्षक भी स्कूल आने से घबराने लगे हैं। इससे पहले सरकारी स्कूलों में अभी तक भोंडसी सीनियर सरकारी स्कूल, सेक्टर 4/7 सरकारी स्कूल और सरहोल स्कूल में भी कोरोना पॉजिटिव मामला निकल कर आया है।
हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के राज्य उप प्रधान सत्यनारायण यादव ने बताया कि स्कूलों में शिक्षकों की 100 फीसदी हाजिरी कोरोनावायरस को बढ़ावा दे रही है। बेवजह स्कूलों में शिक्षकों को बुलाया जा रहा है, ऐसे में आने वाले दिनों में संक्रमण का खतरा और बढ़ने की उम्मीद है।

Related posts

सिंधिया गुट के 9 और नेता मंत्री बन सकते हैं; भोपाल से सारंग, इंदौर से मेंदोला, मालिनी गौड़ भी रेस में

News Blast

उत्तर प्रदेश: अचानक ‘ब्राह्मण’क्यों चर्चा में हैं

News Blast

ग्रामीणों का चौकी पर पथराव, पुलिस पर हत्या का आरोप, एसपी जेल बोले- फांसी लगाई थी

News Blast

टिप्पणी दें