May 21, 2024 : 6:14 PM
Breaking News
मनोरंजन

सिंगर ने कहा- एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था, उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है?

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 01:54 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ एकता कपूर को भी लगातार टार्गेट किया जा रहा है। बिहार के एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने एकता कपूर, करन जौहर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। अब इस मामले में सिंगर मीका सिंह एकता के समर्थन में उतरे हैं। 

एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था: मीका

मीका की मानें तो वे इस बात से निराश हैं कि सुशांत के केस में एकता को टार्गेट किया जा रहा है। जबकि उन्होंने तो अभिनेता को प्राइम टाइम शो (पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ में सेकंड लीड और फिर ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड) से बड़ा ब्रेक दिया था। एक इंटरव्यू में मीका ने सवाल उठाया है, “जब एकता ने सुशांत को इतना बड़ा ब्रेक दिया तो फिर उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है।”

वे कहते हैं, “मैंने  यह देखा है कि सबकुछ ऑडियंस पर निर्भर करता है। आप किसी को स्टार नहीं बना सकते। सुशांत सिंह राजपूत बिना सपोर्ट के इंडस्ट्री में आए। लेकिन यह न भूलें कि उन्हें पहला ब्रेक एकता कपूर ने दिया था। एकता कपूर ने ऐसे लोगों को सपोर्ट किया है, जिन्हें मुंबई आने के बाद पता भी नहीं होता कि कहां जाना है। यहां दिक्कत यह है कि जो सपोर्ट करता है, हम उसे भूल जाते हैं।”

केस होने पर छलक पड़ा था एकता का दर्द

जब एकता कपूर के खिलाफ केस फाइल हुआ था, तब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था। एकता ने लिखा था, “शुक्रिया मेरे खिलाफ सुशांत को कास्ट न करने का केस करने के लिए। जबकि असल में मैंने उसे लॉन्च किया था। मैं इस बात से परेशान हूं कि सिद्धांत इतने घुमावदार कैसे हो सकते हैं। कृपया परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें।”

मीका ने पेज 3 की सच्चाई भी बयां की

इंटरव्यू में मीका ने पेज 3 की सच्चाई बताए हुए कहा कि यहां हर चीज पेड होती है। उन्होंने कहा- 10 साल में मैंने ये देखा है कि आप पैसा दीजिए, आप पेज 3 पर आ जाएंगे। पेज 3 का मतलब ही यही है कि आपको अपनी कोई चीज प्रमोट करनी है।

आप एक निश्चित रकम चुकाइए। आपके गाने, फिल्म से लेकर हर चीज पेज 3 पर प्रमोट हो जाएगी। लेकिन हकीकत यह है कि पेज 3 पर आने से कुछ नहीं होगा, जब तक कि हम ऑडियंस के दिलों में नहीं घुसेंगे।

Related posts

IPL 2022: 18 साल के बल्लेबाज का सपना हुआ पूरा, हार के बावजूद सचिन तेंदुलकर से मिला खास पुरस्कार

News Blast

ईडी ने डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और दफ्तर में छापा मारा, फिल्म ‘राब्ता’ का पेमेंट सवालों के घेरे में है

News Blast

बॉलीवुड में जमीनी स्ट्रगल के दौरान सुशांत की पहली कमाई 250 रुपए थी, जब स्टार बन गए तो चांद पर प्लॉट खरीदा

News Blast

टिप्पणी दें