May 19, 2024 : 10:39 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

दो दोस्तों के बीच हुई मारपीट, एक युवक ने चाकू से दूसरे की कर दी हत्या

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। पिटने वाला युवक गुस्से में कहीं से चाकू ले आया और पैदल अपने घर की ओर जा रहे दोस्त के सीने पर वार कर दिया। एक ही वार में युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

गुरुवार शाम आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। पूरा मामला बुधवार रात करीब 10 बजे सामने आया। ग्वाल पहाड़ी गांव से दिल्ली के मांडी गांव जाने वाले कच्चे रास्ते में कुछ राहगीरों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान दिल्ली के मांडी गांव निवासी करीब 30 साल के देशराज के रूप में हुई।

मृतक के भाई को सूचना मिली तो राहुल मौके पर पहुंचा। उसने पुलिस को शिकायत दी कि गांव ग्वालपहाड़ी निवासी 22 साल के सौरभ के साथ देशराज लगभग हर दिन रात को शराब पीता था। गांव ग्वालपहाड़ी में ही कहीं भी बैठकर दोनों शराब पीते थे।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बुधवार रात भी दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान गाली-गलौच हो गई और मारपीट शुरू हो गई। सौरभ के बाल कुछ लंबे हैं तो देशराज ने बालों से पकड़कर उसे घुमाकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद देशराज अपने घर की ओर पैदल चल दिया।

लेकिन गुस्से में सौरभ कहीं से चाकू ले आया और रास्ते में पैदल जा रहे दोस्त के सीने में चाकू घोंप दिया। एक ही वार में हत्या कर आरोपी फरार हो गया। देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Related posts

गलवान के घायल सैनिकों के लिए 900 साल पुराने गोम्पा में पूजा हो रही है, लामा कहते हैं- हमारी दुआओं से वो जल्दी ठीक होंगे

News Blast

चीनी विदेश मंत्रालय ने कहा- गलवान वैली हमारी सीमा में, भारत यहां जबरन सड़कें और पुल बना रहा

News Blast

119 नए मामले आए, 52 मरीजों की हालत नाजुक, बीते 10 दिन में 3800 मरीजों का इजाफा

News Blast

टिप्पणी दें