May 10, 2024 : 8:33 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदला लेने के लिए की थी हत्या, नाबालिग समेत 2 पकड़े गए

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:17 AM IST

नई दिल्ली. मंगोलपुरी इलाके में गत मंगलवार की रात को राकेश नामक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग समेत दो को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रितिक के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया है।
डीसीपी ए कॉन ने बताया कि मंगलवार रात वाई-ब्लॉक में राकेश नामक युवक के पेट में चाकू मार दिए थे। घायल को उसका जीजा संजय गांधी अस्पताल में ले गया था। डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था।

जांच टीम ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें कुछ संदिग्ध दिखाई दिए। इस बीच पता चला कि एरिया में ही रहने वाला रितिक वारदात में शामिल था। पुलिस ने उसका इलाके से पकड़ा। रितिक की निशानदेही पर नाबालिग को पकड़ा। नाबालिग रितिक का दोस्त था।

दोनों से पूछताछ करने पर पता चला कि नाबालिग का दोस्त पुनीत राकेश की भांजी से प्यार करता था। दोनों एक दूसरे को पंसद करते थे। लेकिन दोनों के रिश्ते राकेश को पसंद नहीं थे। राकेश एक दो बार अपनी भांजी को पुनीत के सामने पीट भी चुका था। राकेश ने नाबालिग की भी पिटाई कर डाली थी। जिसका बदला वह लेना चाहता था। वारदात वाली रात जब वह नाबालिग ने हत्या कर दी।

Related posts

406 नए मरीज आए, कोरोना से 9 की मौत, राज्य में अब तक 39 मरीजों की जान गई

News Blast

जल्द जाम से मुक्ति, अगले तीन माह बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली को दो फ्लाइओवर और दो लूप मिल जाएंगे

News Blast

बिहार में हाथ बंधी महिलाओं के वायरल वीडियो का पूरा मामला क्या है

News Blast

टिप्पणी दें